बुरका पहनकर महिलाओं के टॉयलेट में जा घुसा ये आदमी और फिर...

पणजी: गोवा पुलिस ने पणजी में बुर्का पहनकर महिलाओं के टॉयलेट में घुसने वाले 35 वर्षीय शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी शनिवार को सेंट्रल बस स्टैंड पर स्थित महिला टॉयलेट में घुस गया था। आरोपी की शिनाख्त विरजिल फर्नांडिस के तौर पर हुई है। उसे वहां उपस्थित लोगों द्वारा पकड़ा गया है। आरोपी का मुंह भी ढंका हुआ था। बताया जा रहा है कि आरोपी एक सरकारी कर्मचारी है।

ठेका बंद कर निकले प्रबंधकों पर बदमाशों ने किया हमला लूटे लाखों रुपये

गोवा पुलिस के प्रवक्ता ने कहा है कि, आरोपी के खिलाफ धारा 419 (वेष बदलने) के तहत केस दर्ज किया गया है। वो पणजी बस स्टैंड पर स्थित महिला टॉयलेट में चला गया था। उल्लेखनीय है कि ऐसे स्थान पर जहां केवल महिलाएं ही प्रवेश कर सकती हैं, वहां आए दिन पुरुषों का बुर्का पहनकर घुस जाने के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं। इससे पहले ऐसा ही एक मामला केरल इडुकी जिले के थोडुपुझा से भी प्रकाश में आया था।

पति के साथ सो रही थी महिला, पीछे से आया अनजान शख्स और महिला के निजी अंग में डाल दी ऊँगली...

यहां एक वरिष्ठ सिविल पुलिस अधिकारी महिला के वेश में लेबर रूम में घुस गया था। उसने बुर्का पहना हुआ था जिस वजह से उसे कोई पहचान नहीं पाया था। किन्तु जब वहां उपस्थित लोगों को कुछ संदिग्ध लगा तो उन्होंने चीखना शुरू कर दिया, जिसके चलते गलती से पुलिस वाले के चेहरे से नकाब हट गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया ।

 खबरें और भी:-

बंदूक की नोक पर बदमाशों ने की युवक की ठुकाई

25 साल की उम्र और चुरा ली 50 कारें, हैरान कर देगी इस चोर की कहानी

जमीन विवाद में परदादी की गोली मार कर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

 

Most Popular

- Sponsored Advert -