गैस सिलेंडर लेकर 'बाहुबली' मोड में महिला ने किया संसद के बाहर प्रदर्शन
गैस सिलेंडर लेकर 'बाहुबली' मोड में महिला ने किया संसद के बाहर प्रदर्शन
Share:

महंगाई के मुद्दे पर विपक्ष लगातार सेंट्रल गवर्नमेंट को घेर रही है। कांग्रेस ने बुधवार को संसद भवन में महंगाई और ईंधन की बढ़ती मूल्यों को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया गया। इस बीच एक महिला सांसद तो गैस सिलेंडर लेकर विरोध प्रदर्शन करती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं महिला सांसद ने बाहुबली मोड में सिलेंडर को दोनों हाथों से उठाकर महंगाई के विरुद्ध अपनी नाराजगी भी जाहिर कर दी है। 

इससे पहले कांग्रेस के लोकसभा में व्हिप एम टैगोर ने सदन में महंगाई और LPG की बढ़ते मूल्य पर चर्चा के लिए स्थगन प्रस्ताव जारी किया था। इतना ही नहीं कांग्रेस ने आवश्यक वस्तुओं पर GST लगाने के मुद्दे पर भी स्थगन प्रस्ताव भी जारी कर दिया है। 

कीच समय पहले ही कहा गया था कि उच्च स्तर पर बनी महंगाई के बीच आज यानी जुलाई महीने की पहली तारीख को ही लोगों को अच्छी खबर मिली थी। जी दरअसल सरकारी तेल कंपनियों ने रसोई गैस के कमर्शियल सिलेंडर के दाम में कटौती करने का ऐलान किया है। ऐसे में आज से कमर्शियल सिलेंडर के दाम 198 रुपये तक घटा दिए गए हैं। आपको बता दें कि इस फैसले के बाद राजधानी दिल्ली में 19 किलो के कमर्शियल सिलेंडर के दाम 2021 रुपये हो गये थे, हालाँकि इससे पहले इनकी कीमतें 2219 रुपये थीं।

कार-बाइक-ऑटो वालों के ल‍िए न‍ित‍िन गडकरी ने किया ऐसा ऐलान, सुनकर हैरान रह गए लोग

बद्रीनाथ हाईवे पर गिरा निर्माणाधीन पुल का हिस्सा, मुश्किल में पड़ी कई लोगों की जान

'I Like U' का मैसेज करना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस से बोला- 'मेरी मदद करो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -