फंदे से लटकर प्रेमी संग 3 बच्चो की माँ ने दे दी जान
फंदे से लटकर प्रेमी संग 3 बच्चो की माँ ने दे दी जान
Share:

सतना: हाल ही में जो खबर सामने आई है वह सतना के मैहर थाना के अंतर्गत की है जहाँ एक ही फंदे में लटककर प्रेमी जोड़े ने जान दे दी. इस मामले में मकान मालिक की सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों के शव सिविल अस्पताल मैहर में रखवा दिए गए हैं और पोस्टमार्टम के लिए परिजन का इंतजार के आने का इंतजार है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि 'हरवंश प्रसाद द्विवेदी पिता भगवानदीन 30 वर्ष निवासी लालापुर थाना नयागांव और नेहा (बदला हुआ नाम) पत्नी राहुल (बदला हुआ नाम) 45 वर्ष निवासी संजय नगर थाना समान जिला रीवा दोनों लोग मैहर कस्बे की बोस कालोनी में गीता दुबे पत्नी सुशील के माकान में किराए से कमरा लेकर रहते थे.' वहीं आगे उन्होंने बताया कि ''मकान मालिक गीता दुबे ने गुरुवार को दोपहर 12 बजे पुलिस को सूचना दी कि हरवंश और मीरा ने अंदर से दरवाजा बंद कर रखा है, आवाज लगाने के बाद भी कोई आहट नहीं मिल रही. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दरवाजा खोलकर देखा तो अंबर दोनों लोग एक ही गमछे से बने फंदे पर लटक रहे थे.''

इस मामले में पुलिस का कहना है कि 'मृतका नेहा (बदला हुआ नाम) मूलत: चाकघाट की रहने वाली थी. उसकी शादी संजय नगर थाना समान जिला रीवा में हुई थी. मृतका का पति राहुल (बदला हुआ नाम) आर्मी में है. उसके 23 और 15 वर्ष की उम्र के 2 बेटे और 17 वर्ष की एक एक बेटी भी है. नेहा (बदला हुआ नाम) 30 नवंबर से संजय नगर से लापता थी. परिजन ने 2 दिसंबर को समान थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी.' इस मामले में मिली खबर के मुताबिक मकान मालिक गीता दुबे ने बताया कि गुरुवार को हरवंश और मीरा ने पूजा पाठ किया इसके बाद अंदर चले गए थे.

प्रेमी के परिजनों ने युवती को लगाई आग, अस्पताल में हुई दर्दनाक मौत

क्रिसमस और न्यू ईयर से पहले चल रहा नकली शराब का गोरखधंधा, पुलिस के हत्थे चढ़े दो अपराधी

शादी की पहली ही रात को दुल्हन ने किया ऐसा काम, उड़ गए ससुराल पक्ष के होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -