शादी की पहली ही रात को दुल्हन ने किया ऐसा काम, उड़ गए ससुराल पक्ष के होश...
शादी की पहली ही रात को दुल्हन ने किया ऐसा काम, उड़ गए ससुराल पक्ष के होश...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से लूट का ऐसा मामला सामना सामने आया है जिसके बारे में जानकर एक बार तो आपके होश ही उड़ जाएंगे। उत्तराखंड के हरिद्वार में शादी की पहली रात ही लुटेरी दुल्हन द्वारा ससुराल पक्ष को सोता छोडक़र अपने भाई के साथ लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। इस घाना के बाद से पूरे परिवार वाले सकते में हैं।

ससुराल पक्ष ने सुबह उठ कर जब ये सब कुछ देखा तो उनके पैरों तले से जमीन ही खिसक गई। उसके बाद उन्होंने दुल्हन को काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पीड़ित परिवार इस लुटेरी दुल्हन के खिलाफ कार्रवाई के लिए हरिद्वार और रुडक़ी पुलिस के चक्कर काट रहा है। फिलहाल पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

चंडीगढ़ के कालका इलाके की रहने वाली सोनिया ने बताया कि उनके भाई की उनकी मौसी की लडक़ी ने यूपी के शाहजहांपुर की रहने वाली लडक़ी के साथ शादी फिक्स करवा दी। इसके बाद बुधवार को हरिद्वार के एक होटल में दोनों का विवाह हुआ। शादी होने के बाद दोनों परिवार के लोग होटल के ही कमरों में सोने के लिए चले गए। सोनिया ने बताया कि सभी के सोने के बाद दुल्हन अपने भाई के साथ लगभग दो लाख के जेवर और 50 हजार रुपए की नकदी लेकर भाग निकली।

आतंकी हमले से लेकर साधारण अपराध तक, पुलिसवालों के शौर्य और बलिदान से हर भारतीय महफूज

16 साल की लड़की को दो लड़को ने बनाया हवस का शिकार लेकिन नहीं भरा मन और फिर...

महिला को मोमबत्ती जलाना पड़ा भारी, घर जलकर हुआ खाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -