क्रिसमस और न्यू ईयर से पहले चल रहा नकली शराब का गोरखधंधा, पुलिस के हत्थे चढ़े दो अपराधी
क्रिसमस और न्यू ईयर से पहले चल रहा नकली शराब का गोरखधंधा, पुलिस के हत्थे चढ़े दो अपराधी
Share:

नई दिल्ली: नई ईयर करीब है, तो ऐसे में हर कोई कहीं घूमने का तो कहीं पार्टी करने की योजना बना रहा होगा। पार्टी बगैर शराब का अधूरी रहती है, तो ऐसे में नकली शराब बनाने वाले लोग भी इसका लाभ उठाने में लग गए हैं। नकली शराब का काला धंधा करने वाले बाजारों में नकली शराब की खेप पहुंचा रहे हैं। प्रदेश की आबकारी विभाग ने लोनावला के पास कुसगांव टोलनाका पर कार्रवाई करते हुएबड़ी मात्रा में नकली शराब बरामद की। यह शराब एक कनस्तर में भरी हुई थी जिसे गोवा से महाराष्ट्र भेजा जा रहा था।

आबकारी विभाग को जानकारी मिली थी कि महाराष्ट्र में सड़क मार्ग से नकली शराब की खेप लाइ जा रही है। जिसके आधार पर आबकारी विभाग ने लोनावला के कुसगांव टोलनाका पर उनको पकड़ने के लिए जाल बिछाया। थोड़ी देर में वहां एक कंटेनर आया, जिसकी तलाशी लेने पर पुलिस को शराब मिली। जब पुलिस ने शराब की जांच की तो वह नकली निकली। इस कंटेनर में से पुलिस को शराब के 2000 से भी ज्यादा बक्से मिले जिसमें शराब भरी हुई थी।

इसके बाद पुलिस ने कंटेनर के ड्राइवर और खलासी को अरेस्ट कर लिया। दोनों ने पूछ्ताछ में पुलिस को कबूला कि वे इसे गोवा से ला रहे हैं और इसे महाराष्ट्र में पहुंचाना था। पुलिस के अनुसार, बरामद शराब की कीमत लगभग 47 लाख रुपए हैं। अब पुलिस इन दोनों से और भी पूछताछ में लगी हुई है।

शादी की पहली ही रात को दुल्हन ने किया ऐसा काम, उड़ गए ससुराल पक्ष के होश...

आतंकी हमले से लेकर साधारण अपराध तक, पुलिसवालों के शौर्य और बलिदान से हर भारतीय महफूज

7 साल की बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया पड़ोसी और कर दी सभी हदें पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -