20 साल की लड़की के पीछे पड़ा था अब्दुल, माँ ने की पुलिस में शिकायत तो उठाया खौफनाक कदम
20 साल की लड़की के पीछे पड़ा था अब्दुल, माँ ने की पुलिस में शिकायत तो उठाया खौफनाक कदम
Share:

तिरुप्पुर: तमिलनाडु के तिरुप्पुर जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक महिला वकील पर कोर्ट परिसर में हमला हुआ है। बताया जा रहा है इस हमले में महिला वकील के साथ उनकी 20 साल की बेटी भी घायल हो गई है। जी दरअसल इस मामले में आरोपित का नाम अब्दुल रहमान बताया जा रहा है जो खुद भी पेशे से वकील है। इस मामले में यह आरोप है कि रहमान लम्बे समय से महिला वकील जमीला बानू की बेटी के पीछे पड़ा था, हालाँकि जब उसकी शिकायत पुलिस में हुई और उसे गिरफ्तार किया गया तो वह भड़क गया। वहीं उसके बाद जब वह जेल से छूटा तो उसने बीते रविवार (18 सितम्बर 2022) जमीला पर हमला कर दिया। यहाँ हमले के बाद रहमान फरार है और अब पुलिस केस दर्ज करके उसे तलाश रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला वकील के साथ घायल हुई उनकी बेटी का नाम अमीर निशा है।

जी हाँ और इस समय अमीर निशा की उम्र 20 साल है। वहीं सालेम शहर में सीनियर एडवोकेट के तौर पर काम करने वाला अब्दुल रहमान काफी समय से अमीर निशा का पीछा कर रहा था। बताया जा रहा है अमीर निशा सालेम शहर के ही लॉ कॉलेज में पढ़ाई करती थी। अब्दुल रहमान की शिकायत अमीर निशा ने 22 अगस्त 2022 को सालेम पुलिस में की थी और उसी के बाद वह गिरफ्तार हुआ था। हालाँकि बाद में रहमान को कोर्ट ने हर 16 दिन में पुलिस थाने में हाजिरी लगाने की शर्त पर जमानत दी, लेकिन उसने अपनी गलती में कोई सुधर नहीं किया बल्कि माँ-बेटी पर हमला करने का मन बनाया।

उसके बाद बीते रविवार को दोपहर में लगभग 2 बज कर 20 मिनट पर हँसिया (धारदार हथियार) लेकर तिरुप्पुर कोर्ट पहुँचा। वहाँ पर अमीर निशा अपनी माँ एडवोकेट जमीला के साथ कुछ मामलों की स्टडी कर रहीं थीं। इस दौरान आरोपित अब्दुल रहमान ने दोनों पर हमला कर दिया। खबर है कि रहमान ने धारदार हथियार का वार माँ-बेटी के गले, चेहरे और हाथों पर किया और हमले के बाद वो फरार हो गया। पीड़िता माँ और बेटी को अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस आरोपित अब्दुल रहमान की तलाश कर रही है।

गौमांस, बलात्कार, नमाज़, कलमा.., जैसा इस 'हिन्दू युवती' के साथ हुआ, दुश्मन के साथ भी न हो !

बिशप पीसी सिंह मामले में हुआ बड़ा खुलासा, अयोग्य बेटे को बना दिया स्कूल का प्रिंसिपल

बूढ़े सास-ससुर के बैडरूम में लगाए कैमरे, बनाए अश्लील वीडियो, फिर 2 करोड़ लेकर BF संग भागी बहू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -