बूढ़े सास-ससुर के बैडरूम में लगाए कैमरे, बनाए अश्लील वीडियो, फिर 2 करोड़ लेकर BF संग भागी बहू
बूढ़े सास-ससुर के बैडरूम में लगाए कैमरे, बनाए अश्लील वीडियो, फिर 2 करोड़ लेकर BF संग भागी बहू
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक बहू की शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है। यहाँ एक शातिर बहू ने अपने सास-ससुर के बेडरूम में हिडन कैमरे लगाकर उनके आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। जिसके बाद वह घर से 2 करोड़ की ज्वैलरी और डेढ़ लाख रुपए नकद लेकर फरार हो गई। पति की शिकायत पर लक्ष्मी नगर थाने में शिकायत दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। आरोप यह भी है कि महिला का बीते 4 वर्षों से कॉलेज के दोस्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

आरोप है कि बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर चुपके से सास-ससुर के कमरे में कैमरे लगा दिए थे। बाद में उनकी वीडियो उतार ली। जब वीडियो की बात पता चली, तो आरोपी महिला घर से एक करोड़ की ज्वेलरी और नकद लेकर भाग निकली। इस मामले में लक्ष्मी नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है।  पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित परिवार लक्ष्मीनगर इलाके में रहता है और उनका चांदनी चौक इलाके में सोने-हीरे के आभूषणों की दूकानर है। परिवार में माता-पिता, पत्नी, दो बच्चों के साथ एक भाई भी है। पीड़ित और उसके भाई की शादी हो चुकी है। भाई अपने परिवार के साथ दूसरे घर में रहता है, जबकि पीड़ित अपने माता-पता संग उस मकान में रहता है, जहां पर वीडियो बनाए गए।

दरअसल, पीड़ित शख्स की शादी 4 वर्ष पूर्व हुई थी। मगर, पत्नी से उसके संबंध खराब चल रहे थे। दोनों एक ही घर में रहकर अलग-अलग रूम में सोते थे। 5 सितंबर को पति ने अपनी पत्नी के मोबाइल में उसके दोस्त का एक अश्लील मैसेज देखा। इसके बाद मोबाइल में दूसरे मैसेज भी पढ़े, तब उसको पता चला कि पत्नी उसके दोस्त का प्रेम प्रसंग चल रहा है। पीड़ित युवक ने पत्नी के दोस्त को फोन लगाया और उसे मिलने के लिए बुलाया, तो उसने पीड़ित की पत्नी यानी अपनी प्रेमिका को सारी बात बता दी। इसके बाद पत्नी घर में मौजूद ज्वैलरी और कैश लेकर भाग निकली।

इसी दौरान फरार पत्नी का पति के पास फोन आया और उसने धमकी दी कि, 'यदि तुमने मामला खत्म नहीं किया, तो सोशल मीडिया पर तुम्हारे मां-बाप के बेडरूम के वीडियो वायरल कर दूंगी। मेरे पास अश्लील वीडियो मौजूद हैं।' इसके बाद आनन-फानन में जब तलाह की गई, तो पता चला कि फरियादी के माता-पिता के रूप में कैमरे और रिकॉर्डर लगे हुए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है। साथ ही पूरे मामले की छानबीन भी की जा रही है। 

स्टूडेंट्स से अभद्रता करने पर झाबुआ एसपी पर गिरी गाज

DRI ने गुजरात से पकड़ी 48 करोड़ की ई-सिगरेट, बेहद शातिर तरीके से छिपाकर लाए थे तस्कर

14 साल का भतीजा, 44 की चाची, दोनों कर रहे थे प्यार, तभी आ गए चाचा ..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -