गौमांस, बलात्कार, नमाज़, कलमा.., जैसा इस 'हिन्दू युवती' के साथ हुआ, दुश्मन के साथ भी न हो !
गौमांस, बलात्कार, नमाज़, कलमा.., जैसा इस 'हिन्दू युवती' के साथ हुआ, दुश्मन के साथ भी न हो !
Share:

नई दिल्ली: आपने एक कहावत अक्सर सुनी होगी, 'मार-मार मुसलमान बनाना'। लेकिन, इस कहावत के पीछे जो सच्चाई है, उसकी भयवहता का अंदाजा शायद ही आपको हो। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक ‘लव जिहाद’ पीड़िता के साथ ये कहावत सच में घटित हुई है और अब उसने  मीडिया के सामने आ कर अपना दर्द बयां किया है। पीड़िता ने बताया है कि, इरशाद अली ने नकली हिन्दू नाम गुड्डू चौधरी रख कर उससे बातचीत शुरू की थी। पीड़िता ने बताया कि इरशाद उसे 2015 से लगातार प्रताड़ित कर रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, अपनी बच्ची की चिंता में ही लड़की के पिता को हार्ट अटैक भी आ चुका है। हालांकि, 8 सितम्बर, 2022 को इरशाद को अरेस्ट कर लिया गया, लेकिन तब तक पीड़िता की जिंदगी नरक बन चुकी थी।

 

इस घटना की रिपोर्टिंग करने वाली ‘हिंदी खबर’ की पत्रकार आँचल यादव ने मामले में बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि घटना दिल्ली के कड़कड़ूमा क्षेत्र की है। पीड़िता के हवाले से आँचल ने ये भी बताया है कि इरशाद जिस डिग्री पर वकालत करता है, वो भी फर्जी है और इस संबंध में उसे नोटिस भी मिला हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, इस नोटिस के जवाब में इरशाद ने अपने दस्तावेज कहीं खो जाने का बहाना बनाया है। बताया जा रहा है कि लड़की उसी कोर्ट में वकालत की प्रैक्टिस करने गई थी, जहाँ वह इरशाद के संपर्क में आई। धीरे-धीरे इरशाद ने उसे फर्जी हिन्दू नाम बताते हुए अपने झाँसे में लिया और 3 बच्चों का पिता होने के बाद भी खुद को कुँवारा बताया। पीड़िता ने पत्रकार आंचल यादव से बात करते हुए ये भी दावा किया है कि इरशाद उसके अलावा पहले भी 3-4 हिन्दू लड़कियों को इसी प्रकार झूठी पहचान बताकर अपना शिकार बना चुका है और उस पर दिल्ली में कहीं और दुष्कर्म का मुकदमा भी चल रहा है। पत्रकार आँचल ने अपने ट्विटर हैंडल पर आरोपी इरशाद की तस्वीर भी पोस्ट की है

पत्रकार आँचल ने पीड़िता के हवाले से बताया है कि, वो इरशाद के झाँसे में आ गई और बहुत बाद में उसे न सिर्फ उसके मुस्लिम होने बल्कि पहले से विवाहित होने का पता चला। पीड़िता के अनुसार, जब इरशाद उसे घर ले गया था, तब आरोपी अपनी पहली बीवी और बच्चों को मायके छोड़ आया था। हालाँकि, पीड़िता का कहना है कि पहली बार इरशाद ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया और वीडियो बना लिया, जिसका डर दिखा कर उसने पीड़िता के साथ शादी भी की और लगातार यौन शोषण करता रहा।

पत्रकार आँचल यादव ने पीड़िता से बातचीत का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में पीड़िता बता रही है कि इरशाद उस से जबरन नमाज़ पढ़वाता था और उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सबको दिखाता था। पीड़िता ने यह भी बताया कि उसे इरशाद के घर में जबरन गाय और भैंस का मांस खाने के लिए विवश किया जाता था और मना करने पर बेरहमी से पिटाई कर के मुँह में जबरन गाय का मांस ठूँस दिया जाता था। पीड़िता ने अपने वीडियो में ये भी बताया है कि उसे बंदूक की बट से मार-मार कर जबरन कलमा पढ़ाया गया और इस्लाम कबूलकर मुस्लिम बनने का दबाव डाला गया।

वीडियो में पीड़िता बताती कि उसे इस कदर प्रताड़ित किया गया है, जिसके बारे में वो बता भी नहीं सकती। पीड़िता ने रोते हुए बताया कि जब जबरन उसके मुंह में मांस ठूंसा जाता था, तो उसे उल्टियां होतीं थी और तब वो मदद के लिए चीखती थी, लेकिन कोई भी उसपर रहम नहीं खाता था। पीड़िता ने यह भी बताया है कि उसे टॉर्चर करने के दौरान दरवाजा बंद कर दिया जाता था। पीड़िता के अनुसार, आरोपित इरशाद ने उसका प्राकृतिक और अप्राकृतिक, दोनों तरीके से यौन शोषण किया है।

पीड़िता ने बताया कि इरशाद पहले से विवाहित था और उसकी पहली पत्नी से उसको 3 बच्चे भी हैं। पीड़िता के मुताबिक, जब उसका टॉर्चर होता था, तब इरशाद की पहली पत्नी उसे बचाने की जगह, एक महिला होते हुए भी, उसे ही ठोकरें मार कर ये कहते हुए चली जाती थी कि तेरे कर्म ही इसी लायक हैं। पीड़िता के अनुसार, आरोपित इरशाद वकील है और उसका भाई भी वकील है। लड़की का दावा है कि इरशाद के उसका पूरा परिवार न केवल उसे प्रताड़ित करने में, बल्कि शादी से पहली रची गई पूरी साजिश में भी शामिल रहा है। पीड़िता की मदद कर रहीं आस्था माँ का कहना है कि 8 सितम्बर, 2022 को इरशाद को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है, मगर पीड़िता उसके जमानत से छूट कर आने के बाद के हालात को याद कर के अभी से सहमी हुई है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि, इरशाद पर पहले से ही बलात्कार का केस दर्ज हैं, वकालत की डिग्री भी फर्जी है, लेकिन फिर भी वो काफी समय से आज़ाद घूम रहा था। ऐसे में इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि,वो अपनी पहुँच का इस्तेमाल कर जमानत पर छूट सकता है और फिर पीड़िता पर हमला करने की कोशिश कर सकता है।  

स्टूडेंट्स से अभद्रता करने पर झाबुआ एसपी पर गिरी गाज

DRI ने गुजरात से पकड़ी 48 करोड़ की ई-सिगरेट, बेहद शातिर तरीके से छिपाकर लाए थे तस्कर

14 साल का भतीजा, 44 की चाची, दोनों कर रहे थे प्यार, तभी आ गए चाचा ..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -