बिशप पीसी सिंह मामले में हुआ बड़ा खुलासा, अयोग्य बेटे को बना दिया स्कूल का प्रिंसिपल
बिशप पीसी सिंह मामले में हुआ बड़ा खुलासा, अयोग्य बेटे को बना दिया स्कूल का प्रिंसिपल
Share:

जबलपुर/ब्यूरो। बिशप पीसी सिंह पर लगातार कई खुलासे किये जा रहे है। हालही में बिशप पीसी सिंह पर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। ईसाई धर्मगुरु बिशप पीसी सिंह ने अपने बेटे को अपने पावर का इस्तेमाल करते हुए स्कूल का प्रिंसिपल बना दिया। मसीह समुदाय के धर्म गुरू बिशप और द बोर्ड ऑफ एजुकेशन चर्च ऑफ नार्थ इंडिया के चेयरमैन पीसी सिंह ने बेटे पियूष पॉल को क्राइस्ट चर्च कोएड स्कूल  का प्रिंसिपल बना दिया। 

पियूष पॉल इस पद के लायक भी नहीं है। बावजूद इसके सारे नियम कायदे ताक पर रखकर बिशप पीसी सिंह ने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए बेटे को स्कूल का प्रिंसिपल बनवा दिया। बता दें कि 12 सितंबर को EOW को बिशप पीसी सिंह को नागपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था। पीसी सिंह विदेश भागने की फिराक में था। इसके बाद टीम उसे जबलपुर लेकर आई। जहां उसे विशेष कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने बिशप को चार दिन की रिमांड पर सौंपा था। रिमांड खत्म होने के बाद पीसी सिंह को 14 दिन की  न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया गया है।

बता दें कि ईओडब्ल्यू की रेड में दो करोड़, दो लाख, 95 हजार रुपए की एफडी मिली है। बिशप के 174 बैंक खाते भी मिले है। 174 में से 128 खाते बिशप और परिवार के नाम पर है। 46 खाते स्कूलों के नाम निकले है। बैंक खातों की डिटेल निकाली जा रही है। डी कम्पनी कनेक्शन की भी पूछताछ होगी। रियाज भाटी से दोस्ती के राज भी निकाले जाएंगे। बिशप को मिलने वाली फंडिंग की भी जांच हो रही है।

भाजपा युवा मोर्चा के नेता पर एफआईआर दर्ज, सीएम शिवराज से मिलने की कर रहा था जिद

स्टूडेंट्स से अभद्रता करने पर झाबुआ एसपी पर गिरी गाज

उज्जैन दौरे पर मुख्यमंत्री शिवराज, महाकाल कॉरिडोर का करेंगे अवलोकन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -