सेल्फी खिंचवाने के लिए शख्स ने इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ कर डाली ऐसी हरकत कि देखकर सब रह गए दंग
सेल्फी खिंचवाने के लिए शख्स ने इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ कर डाली ऐसी हरकत कि देखकर सब रह गए दंग
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा और बिग बॉस OTT की प्रतियोगी रही उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वही एक बार फिर सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) के पास एक व्यक्ति मुंह में गुटखा भरके आता है तथा ऐसी हरकतें करने लगता है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी पीछे हटने लगती हैं।

वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक प्रशंसक उनके पास आता है। ये व्यक्ति मुंह में गुटखा दबाए हुए है तथा उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ सेल्फी खिंचवाना चाहता है। वही इस वीडियो के बैकग्राउंड में लोग बोल रहे हैं कि एक बार और मुंह में भरे गुटखे को थूक दो। उर्फी जावेद (Urfi Javed) पहले तो इस व्यक्ति से थोड़ी कतराती हुई दिखाई देती हैं मगर उसके पश्चात् वो जोर-जोर से हंसने लगती हैं। ये व्यक्ति मगर फिर भी नहीं मानता तथा सेल्फी खींचने लगता है। 

हालांकि बाद में वो व्यक्ति मुंह में गुटखा भरे होने पर थोड़ा बुरा भी महसूस करता है। यहां तक कि वो इशारे में उर्फी जावेद (Urfi Javed) से ऐसा होने पर शर्मिंदगी भी व्यक्त करता है। उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी उनकी बात समझ जाती हैं। वही हाल ही में कुछ समय पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की फोटोज प्रशंसक के साथ साझा की हैं जिसमें वह ब्रालेट पहने हुए दिखाई दी। इसके साथ ही उन्होंने पैंट पहनी है जिसके बटन उन्होंने ओपन किए हुए हैं। इस लुक में उर्फी जावेद (Urfi Javed) हद से अधिक हॉट लग रही हैं। प्रशंसकों को उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ये अवतार बेहद पसंद आ रहा है। 

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -