शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग
शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग
Share:

कुंडली भाग्य' की प्रीता यानि एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या हमेशा ही अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस का दिल चुराती हुई दिखाई देती है। उनका स्टाइलिंग सेंस हमेशा ही कमाल का होता है। वह आए दिन फैंस के साथ खूबसूरत फोटोज भी साझा करती हुई नज़र आती है। हाल ही में श्रद्धा ने कुछ फोटोज भी साझा की हैं जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। इतना ही नहीं इन तस्वीरों में शादी के बाद उनके चेहरे का ग्लो भी जबरदस्त तरीके से हाइलाइट होने लगी थी।

लुक के बाएं में बात की जाए तो श्रद्धा ब्लैक कलर की पर्पल फूलों वाली शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड नज़र आ रही है। इस ड्रेस में श्रद्धा का न केवल फिगर कमाल का लग रहा था बल्कि इसमें वह अपने टोन्ड लेग्स और कर्व्स को भी कॉन्फिडेंटली फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रेस के साथ श्रद्धा ने अपने मेकअप का पूरा ध्यान रखा था। उन्होंने न्यूड-टोन मेकअप भी कर रखा है। इस लुक को उन्होंने हाथों में रेड चूड़ा पहनकर कंप्लीट किया था। स्ट्रेट हेयर्स और ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फैंस श्रद्धा की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

गौरतबल है कि श्रद्धा आर्या ने 16 नवंबर को राहुल नागल संग विवाह रचाया है। इनकी शादी की सेरेमनी दिल्ली में हुई थी। करियर के बारें में बात की जाए तो श्रद्धा आर्या ने 2004 में टैलंट हंट शो 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज' से शुरुआत की थी। जिसके उपरांत उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कार्य किया है। वह रामगोपाल वर्मा की फिल्म 'निशब्द' और शाहिद कपूर स्टारर 'पाठशाला' में भी दिखाई दे चुकी है। इन दिनों वह कुंडली भाग्य में नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद ने शेयर किया जबरस्त VIDEO, देखकर राखी सावंत ने डाली ये प्रतिक्रिया

अर्जुन बिजलानी ने मौनी रॉय के लिए लिखा खास नोट, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

सबके सामने पति रितेश को राखी सावंत ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -