फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर
फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर
Share:

हाल ही में एक बच्ची की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो  रही है. जी हां फोटो में दिख रही ये क्यूट सी बच्ची गालों पर उंगली रखकर खड़ी हुई है, ये बच्ची बीती रात्रि से ही सोशल मीडिया पर बनी हुई है. बीती रात इस बच्ची की डबल लॉटरी लग गई है. दो हिट सीरियल में इस हसीना ने अपनी मासूमियत और अपने तीखे अंदाज से अपनी ओर खींच लिया है.  जी हां हम जानते हैं कि हमारे इतने इंट्रो से ही आप इस हसीना के बाएं में जान चुके होंगे क्योंकि इस हसीना ने अपने साथ खड़े दो  नौजवानों में करारी मात दी है. ये हसीना कोई और नहीं बल्कि आपकी तेजा यानी तेजस्वी प्रकाश ही हैं.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Winner) की ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ तेजा एकता कपूर की नई नागिन शो में भी नज़र आने वाली है. बिग बॉस में नागिन का चेहरा रिवील करने की एक मजबूरी ये भी थी कि एकता की नागिन इस बीच उनके साथ नहीं थी. क्योंकि उनकी नागिन ठान कर बैठी थी कि इस बार ये ट्रॉफी अपने नाम ही करकर मानेगी. तेजा की जीत की खुशी बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट को कुछ हजम नहीं हो पाई है. क्योंकि सलमान खान के पूछने पर अधिकतर लोगों ने करण (Karan kundrra) और प्रतीक (Pratik Sehajpal) को ही इस शो का विनर कहा था. लेकिन दर्शकों ने तो अपना विनर पहले ही चुन लिया था.

तेजस्वी प्रकाश की बिग बॉस की जर्नी बहुत इमोशनल रहा है. तेजा को इस शो में उनका प्यार भी मिल चुका है. अब तेजा के माता-पिता का कहना है कि दोनों जल्द ही विवाह भी कर सकते हैं. तो वहीं नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस को लेकर कई अनुमान भी लगाये जा रहे थे मगर अब इस नाम से पर्दा हट गया है. एकता कपूर की अगली नागिन तेजस्वी प्रकाश होने वाली है और अब दर्शक तेजा को नागिन बनता देखने के लिए बेकरार हुए बैठे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

भारत में जल्द ही दस्तक देगा कम कीमत वाला ये 5g फ़ोन, जानिए क्या है खासियत

मैसेंजर में जुड़े कई नए फीचर्स

भारत में बहुत ही जल्द लॉन्च किया जा सकता है Oneplus का नया मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -