बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी
बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी
Share:

बधाईयां जी बधाईयां! 121 दिन के उपरांत आखिरकार विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 15'  का विनर मिल चुका है। 15वें सीजन की ट्रॉफी तेजस्वी  प्रकाश ने अपने नाम कर ली है। 'बिग बॉस 15' तेजस्वी के लिये बहुत लकी रहा. तेजस्वी ने न सिर्फ 40 लाख रुपये की प्राइज मनी भी जीत ली है, बल्कि उन्हें नागिन 6 में काम करने का ऑफर भी मिल रहा है।

इस जीत के उपरांत तेजस्‍वी प्रकाश और उनके फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। दिलचस्‍प है कि फिनाले के उपरांत घर पर तेजस्‍वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने रातभर आफ्टर पार्टी करते हुए नज़र आए। इस पार्टी की झलक इंस्‍टाग्राम पर करण कुंद्रा ने साझा की है। करण कुंद्रा संग ट्रॉफी लेकर पहुंची तेजस्वी का घर पर शानदार स्वागत भी किया गया। इस बीच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। वीडियो में आप देख सकते है़ कि पूरा घर 'बिग बॉस तेजा' के नाम से सजा हुआ नज़र आ रहा है।

इस सप्राइज को देख करण और तेजस्वी दोनों ही बेहद ही खुश हो चुके है। इस पार्टी की खास बात ये थी कि रात में शुरु हुई ये पार्टी सुबह तकरीबन 7:30 बजे समाप्त हुई है। इस पार्टी के उपरांत करण कुंद्रा ने तेजस्‍वी के साथ एक प्‍यार भरी सेल्‍फी है। इसी के साथ यह पहला मौका है जब 'बिग बॉस' के घर के बाहर फैंस को उनके #TejRan की पहली झलक देखने के लिए मिली है।

फिनाले में टॉप 2 में तेजस्वी और प्रतीक के मध्य कड़ी टक्कर थी। शो में मौजूद सभी लोग प्रतीक को विनर कह रहे थे। हां तक सोशल मीडिया पर भी प्रतीक के नाम की चर्चा थी पर इस बार की ट्रॉफी तेजस्वी के नाम लिख चुकी है। बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के उपरांत तेजस्वी प्रकाश ने पेरेंट्स के साथ पहली तस्वीर साझा की है।ब्लैक ड्रेस में बिग बॉस की ट्रॉफी लिए तेजस्वी पेरेंट्स के साथ बहुत खुश दिखाई दे रहे है। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए फैंस का भी शुक्रिया किया।

उन्होंने लिखा- मेरे फैंस के सपोर्ट के बिना मैं बिग बॉस 15 को जीत नहीं पाती। मुझे इतना सपोर्ट करने के लिए आप सभी को बहुत शुक्रिया...। हालांकि इस प्यार के आगे ये थैक्स बहुत छोटा है। इसके साथ ही तेजस्वी प्रकाश ने अपने मित्रों को भी शुक्रिया किया है जो कि उनको निरंतर सपोर्ट कर रहे थे। 

उर्फी जावेद ने शेयर किया जबरस्त VIDEO, देखकर राखी सावंत ने डाली ये प्रतिक्रिया

अर्जुन बिजलानी ने मौनी रॉय के लिए लिखा खास नोट, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

सबके सामने पति रितेश को राखी सावंत ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -