ये एक्ट्रेस होगी अगली नागिन? प्रोमो में दिखी झलक
ये एक्ट्रेस होगी अगली नागिन? प्रोमो में दिखी झलक
Share:

टीवी का चर्चित सीरियल 'नागिन 6' हाल ही में बंद हुआ है। इस सीरियल को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। नागिन 6 सक्सेसफुल सीरीज में से एक रहा है। इस सीरियल के अब तक छह सीजन आ चुके हैं। वहीं अब इस सीरियल के सातवें सीजन को लेकर बहुत ख़बरों में रही है। 'नागिन 7' को लेकर कुछ फेमस अभिनेत्रियों का नाम भी सामने आया है। रियलिटी शो बिग बाॅस 16 में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली प्रियंका चाहर चौधरी का नाम एकता कपूर के इस सीरियल के लिए सामने आ रहा है। खबरें मिल रही हैं, तेजस्वी के पश्चात् अब प्रियंका चाहर चौधरी अगली नागिन बन सकती हैं।

हालांकि इस बात को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। नागिन 6 के आखिरी एपिसोड के चलते एकता कपूर ने इस शो के सातवें सीजन का नया प्रोमो लॉन्च किया है। हमेशा की भांति एक बार फिर नई नागिन की झलक इस प्रोमो में दिखाई गई है, मगर वो नागिन कौन होगी, इस बारे में पता नहीं चल पाया है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रोमो में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी हैं। वहीं कुछ प्रशंसकों का कहना है कि वो अभिनेत्री गुम है किसी के प्यार में की सई यानी आयशा सिंह हैं, जो नई नागिन के किरदार में दिखाई देने वाली हैं। अधिकारिक पुष्टि नहीं होने के कारण अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हो पाया है।

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के चलते प्रियंका से जब नागिन 7 के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने नागिन बनने से मना कर दिया था। कहा जा रहा है कि टेलीविजन की दुनिया से 6 महीने दूर रहने के पश्चात् प्रियंका नागिन 7 से सीरियल्स में अपना कमबैक कर सकती हैं। प्रियंका की भांति आयशा सिंह भी गुम है किसी के प्यार में सीरियल के पश्चात् अपना ब्रेक एंजाॅय कर रही हैं। 

बिग बॉस OTT 2 से अब बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, एविक्शन नहीं कुछ और ही है वजह

बच्चे को लेकर घर पहुंचे शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़, देखकर फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर के पिता

स्वयंवर पार्ट-2 करना चाहती है राखी सावंत, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -