स्वयंवर पार्ट-2 करना चाहती है राखी सावंत, बताई ये वजह
स्वयंवर पार्ट-2 करना चाहती है राखी सावंत, बताई ये वजह
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत फिर एक बार अपने बयानों को लेकर ख़बरों में हैं। हाल ही में राखी सावंत ने पेपराजी से चर्चा के चलते कहा कि वह एक और स्वयंवर करना चाहती हैं जिससे अपने बच्चों के लिए पिता तलाश सकें। राखी सावंत ने टमाटर की बढ़ती कीमतों पर भी चुटकी लेते हुए घर में टमाटर का पौधा लगाने एवं उसकी रखवाली करने की बात कही। राखी ने निरंतर ख़बरों में बने हुए उनके दोस्त लकी का भी जिक्र किया।

राखी सावंत ने कहा, "तुम सबको मिलकर मेरा स्वयंवर पार्ट-2 लॉन्च करवाना चाहिए। कौन राखी सावंत के बच्चों का पिता बनना चाहेगा? मैं मां बनना चाहती हूं एवं अब मैं एक ऐसा पार्टनर तलाश कर रही हूं जो मेरे बच्चों का पिता बनना चाहे। तो चलो एक नया कॉन्टेस्ट आरम्भ करते हैं। मैं अब अपने बच्चों का पिता तलाश कर रही हूं।" राखी सावंत ने टमाटर की बढ़ती कीमतों पर चुटकी लेते हुए कहा कि जिस प्रकार टमाटर के भाव बढ़ते जा रहे हैं उन्हें ध्यान में रखते हुए अब वह अपने घर में खुद का टमाटर का पौधा उगाना चाहती हैं तथा उन्हीं से टमाटर तोड़कर खाना चाहती हैं। वायरल हो रहे वीडियो में राखी सावंत एक फोटोग्राफर से बोलती दिखाई दी कि रोज आकर मेरा टमाटर का पौधा चेक करते रहना कि कितने टमाटर उगे हैं। बाद में एक पेपराजी ने चुटकी लेते हुए कहा- आप बेच मत देना बाद में।

वही लकी सिंह के बारे में सवाल किए जाने पर राखी सावंत ने कहा कि मैं आप लोगों से अपील करती हूं कि लकी सिंह के बारे में कुछ मत पूछो। वह मीडिया में नहीं आना चाहते हैं, वह बहुत अच्छे इंसान हैं। वह अपनी निजी जिंदगी को निजी ही रखना चाहते हैं, इसलिए मैं अब लकी सिंह के बारे में कोई बात नहीं करूंगी। मालूम हो कि राखी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो और लकी एक दूसरे के बहुत क्लोज हैं।

गोविंदा को लेकर सबके सामने कृष्णा अभिषेक ने कह दी ऐसी बात, असमंजस में पड़े फैंस

TVS की इस बाइक में मिल रहे शानदार फीचर्स

'मेरे पति रोते हैं...', मां बनने के बाद बोली सना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -