बच्चे को लेकर घर पहुंचे शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़, देखकर फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर के पिता
बच्चे को लेकर घर पहुंचे शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़, देखकर फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर के पिता
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़ इन दिनों सातवें आसमान पर है। हाल ही में शोएब एवं दीपिका माता-पिता बने हैं। बेबी के आने से कपल और उनका परिवार बहुत खुश है। उनका नन्हा राजकुमार पहले NICU में था तथा बाद में उसे नॉर्मल ऑब्जर्वेशन रूम में शिफ्ट किया गया था। कपल बच्चे को लेकर घर आ गए है, जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। इसका वीडियो सामने आया है।

दीपिका कक्कड़ एवं शोएब इब्राहिम अपने बच्चे को लेकर घर आ गए है तथा इसकी खबर उन्होंने नए व्लॉग में दी। व्लॉग में शोएब ने बताया कि घर जाने से पहले अस्पताल वालों ने उनके लिए छोटा सा डिनर अरेंज किया। घर आते ही उनका जोरदार स्वागत किया गया। सारे परिवार के सदस्य ने उनका खूब अच्छे से स्वागत किया। पूरे घर को बैलून से उनलोगों ने सजाया था। फूलों से रास्ता सजाया था। शोएब बच्चे को गोद में लेकर घर के भीतर जाते है। साथ ही वो लोग केक भी कट करते है।

शोएब इब्राहिम सबसे पहले अपने बच्चे को अपने पिता की गोद में देते है। हालांकि बच्चे का चेहरा वीडियो में दिखाई नहीं दे रहा। सब बच्चे के आने से काफी खुश है। दीपिका की मां बोलती है, देखो तुम्हारे स्वागत के लिए नानी- दादी, दादा सब कोई है। सब उसके नींद से जागने का इंतजार करते है। शोएब के पिता अभिनेत्री को पैसे देते है। पोते के आने की खुशी में वो बहुत भावुक हो जाते है। एक्टर उन्हें चुप कराते है। शोएब इब्राहिम ने बताया कि अगले व्लॉग में वो बताएंगे कि उन्होंने अपने बेटे का क्या नाम सोचा है। साथ ही प्रशंसकों को बताया कि, कुछ वक़्त तक वो अपने बच्चे का चेहरा रिवील नहीं करेंगे। 

गोविंदा को लेकर सबके सामने कृष्णा अभिषेक ने कह दी ऐसी बात, असमंजस में पड़े फैंस

TVS की इस बाइक में मिल रहे शानदार फीचर्स

'मेरे पति रोते हैं...', मां बनने के बाद बोली सना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -