बिग बॉस OTT 2 से अब बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, एविक्शन नहीं कुछ और ही है वजह
बिग बॉस OTT 2 से अब बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, एविक्शन नहीं कुछ और ही है वजह
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 2 के हालिया एपिसोड में हमने सायरस ब्रोचा को सलमान खान के समक्ष गिड़गिड़ाते देखा था कि उन्हें बाहर आने दिया जाए, क्योंकि वह इस घर में और नहीं रह सकते। उन्होंने बताया कि कैसे वह सो नहीं पा रहे हैं तथा बिना खाने के वह रह नहीं सकते। उन्होंने अपनी डायबिटीज इश्यू के बारे में भी होस्ट सलमान खान को बताया। हालांकि सलमान खान ने इसकी इजाजत नहीं दी, मगर साथ ही यह भी बता दिया कि यदि वह बाहर आते हैं तो इसके लिए उन्हें भारी-भरकम भुगतान करना पड़ेगा।

वही अब असल मुद्दा क्या है यह शायद दर्शकों को कभी पता ना चले, किन्तु हाल ही के एपिसोड में सायरस ब्रोचा बिग बॉस हाउस से बाहर आते नजर आए। बिग बॉस ने सायरस को कनफेशन रूम में बुलाया तथा उनके परिवार में एक मेडिकल इमरजेंसी के बारे में बताया। फिर बिग बॉस ने घोषणा की कि सायरस ब्रोचा परिवार में अचानक आई एक मेडिकल इमरजेंसी के चलते बिग बॉस हाउस से इमरजेंसी एग्जिट ले सकते हैं।

सायरस पहले तो हैरान थे मगर फिर फाइनली उन्होंने बिग बॉस के घर से एग्जिट कर जाने का फैसला किया। फिर बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों को लिविंग एरिया में बुलाकर बताया कि बिग बॉस ने सायरस को इंसानियत के नाते घर छोड़ने की अनुमति दी है। बिग बॉस ने जैसे ही सायरस के जाने की बात बताई बेबिका धुरवे और मनीषा रानी इमोशनल होती नजर आई। फलक नाज ने बेबिका को चुप कराया तथा समझाया कि परिवार को अभी सायरस की जरूरत है। वही बिग बॉस OTT 2 के निर्माताओं ने बाद में एक बयान जारी करते हुए बताया है कि क्यों सायरस ब्रोचा को अचानक बिग बॉस हाउस से बाहर आने की इजाजत दी गई। हालांकि इस बयान में भी वजह वही बताई गई है जो कि प्रतियोगियों को बताया गया, कि उनके परिवार में एक मेडिकल इमरजेंसी आ जाने के चलते सारयस को बिग बॉस के घर से बाहर आने दिया गया है।

बच्चे को लेकर घर पहुंचे शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़, देखकर फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर के पिता

स्वयंवर पार्ट-2 करना चाहती है राखी सावंत, बताई ये वजह

गोविंदा को लेकर सबके सामने कृष्णा अभिषेक ने कह दी ऐसी बात, असमंजस में पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -