बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी की वापसी पर मां सुनंदा ने दिया ये जवाब

देश के चर्चित रियलिटी शो ब‍िग बॉस 15 शो में कुछ दिन पूर्व शमिता शेट्टी की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी जिसके चलते वह अपना उपचार कराने बिग बॉस का घर छोड़कर चली गई थीं। इसके पश्चात् से ही ऑडियंस उनकी प्रतीक्षा मे हैं। बहुत प्रतीक्षा करने के पश्चात् दर्शकों ने उनकी मां से पूछ ही डाला की वह कब वापस आएंगी। शमिता की मां सुनंदा शेट्टी ने कहा कि शमिता शेट्टी शो में वापसी अवश्य करेंगी। 

वही शमिता के प्रशंसकों ने उनकी मां से निरंतर ट्वीट कर शमिता की वापसी को लेकर जानकारी ली। एक शख्स ने ट्वीट किया मैम उनका सामान भी बिगबॉस के घर से हटा दिया गया है क्या वह वापस खेलने आएंगी। इस बात का उत्तर देते हुए सुनंदा ने हार्ट ईमोजी के साथ हां में उत्तर दिया। एक अन्य शख्स ने जब यह प्रश्न पूछा तो, सुनंदा ने जवाब में ट्वीट किया, "वह वापस आ रही हैं"।

वही सुनंदा के इस ट्वीट से कई प्रशंसकों को राहत मिली है। एक और शख्स ने राकेश को लेकर बात कही तथा बोला यदि शमिता अभी आ रही है, तो राकेश को भी अवश्य वापस आना चाहिए, यह बहुत अच्छा होगा। उम्मीद है कि हमें #ShaRa रीयूनियन 2.0 मिलेगा।  बिग बॉस 15 में शमिता को मिस कर रहे हैं"। बता दें कि शमिता शेट्टी तथा राकेश को साथ में बिगबॉस ओटीटी में देखा गया था। उस समय दोनों प्यार में पड़ गए थे। फिर बिगबॉस 15 में राकेश की वाईल्ड कार्ड एंट्री ने शमिता को और उनके प्रशंसकों को बहुत खुश कर दिया था। जिसके पश्चात् प्रशंसकों ने दोनों को शारा हैशटैग भी दिया था।

KBC में आए कंटेस्टेंट ने जया को लेकर पूछ डाला ऐसा सवाल कि बिग बी ने बीच शो में कहा- आप जाइए…

बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ भारत के मशहूर पहलवान थे दारा सिंह

KBC 13 में पहुंचे सैफ-रानी, सेट से सामने आया ये शानदार वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -