KBC 13 में पहुंचे सैफ-रानी, सेट से सामने आया ये शानदार वीडियो
KBC 13 में पहुंचे सैफ-रानी, सेट से सामने आया ये शानदार वीडियो
Share:

टेलीविज़न चैनल सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 के इस ‘शुक्रवार शानदार’ के एपिसोड में बॉलीवुड फिल्मों के वो सितारें आने वाले हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग से ऑडियंस का बहुत मनोरंजन किया है। जी हां, इस बार शो पर सैफ अली खान एवं रानी मुखर्जी आ रहे हैं। इनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी एवं शारवरी वाघ भी KBC 13 का भाग बनेंगी।

वही ये चारों सितारें शो में अपनी अपकमिंग मूवी ‘बंटी और बबली 2’ के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बंटी और बबली 2’ के कलाकारों का KBC 13 के मंच पर तहलका मचाते हुए एक प्रोमो वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धांत चतुर्वेदी रैपिंग स्टाइल में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन का अभिवादन करते हैं। वह उनकी मूवी शहंशाह की आइकॉनिक लाइन ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं’ को थोड़ा मोडिफाई करके उसे ‘सबके बाप’ के रूप में उपयोग करते हैं।

तत्पश्चात, होती है सैफ और रानी की शो में एंट्री। रानी शिकायत करती हैं कि सिद्धांत एवं शरवरी ने उन दोनों को एक रूम में बंद कर दिया था तथा उनसे पहले स्टेज पर चले आए। शो में हम रानी एवं सैफ को उनकी मूवी ‘हम तुम’ के टाइटल ट्रैक पर डांस करते हुए भी देखेंगे। वहीं, बिग बी रानी तथा सैफ के साथ एक गेम खेलते हुए भी दिखाई देंगे। वह उनसे पूछते हैं कि सबसे अधिक क्रोध किसको आता है?

'तारक मेहता...' शो में नट्टू काका के किरदार को लेकर मेकर्स ने दिया ये बड़ा बयान

अंकिता लोखंडे की बैचलर पार्टी में हसीनाओं ने की जमकर मस्ती, वायरल हुए ये बेहतरीन वीडियो

बिग बॉस में हो रही है नागिन की एंट्री! मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -