क्या शराब घोटाले में गिरफ्तार होंगे मनीष सिसोदिया ? CBI ने किया तलब
क्या शराब घोटाले में गिरफ्तार होंगे मनीष सिसोदिया ? CBI ने किया तलब
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए अब CBI ने 26 फरवरी को तलब किया है। मनीष सिसोदिया ने आज सोमवार (20 फ़रवरी) को बताया है कि CBI ने उन्हें 26 फरवरी को आने के लिए कहा है। इससे पहले जब रविवार को CBI के सामने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए हाजिर होना था, तब उन्होंने केंद्रीय जांच एजेंसी से अनुरोध किया था कि उन्हें दिल्ली का बजट बनाना है, लिहाजा वो उन्हें पेशी के लिए कुछ वक़्त दें।  

बता दें कि, शराब घोटाला मामले में आरोपी मनीष सिसोदिया को 19 फरवरी को ही CBI के समक्ष पूछताछ के लिए पेश होना था। किन्तु, मनीष सिसोदिया ने कहा था कि उन्हें दिल्ली के लोगों का बजट वक़्त रहते तैयार करना है। उन्होंने कहा था कि यह बजट तक़रीबन तैयार हो चुका है और अंतिम चरण में है, ऐसे में उन्होंने CBI से कहा था कि यह वक़्त दिल्ली के लोगों के लिए अहम है। मैंने जांच में हमेशा CBI को सहयोग किया है। इसलिए मैंने अनुरोध किया है कि मैं फरवरी के अंतिम हफ्ते में पूछताछ के लिए आऊंगा। 

डिप्टी सीएम ने यह भी कहा था कि आज रविवार को (19 फरवरी) मुझे CBI गिरफ्तार कर सकती थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें पहले ही आशंका हो गई थी कि भाजपा उन्हें अरेस्ट करवा सकती है। भाजपा पर हमला बोलते हुए सिसोदिया ने कहा था कि मैं गिरफ्तारी से नहीं डरता हूं। भाजपा को बदला लेना है तो लें, किन्तु वो दिल्ली वालों के बजट को डिरेल करने की कीमत पर अपना यह बदला ना लें।

BF से झगड़ा कर ट्रेन से उतरी युवती हुई सामूहिक बलात्कार का शिकार, दो आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी से पकड़ाया देहव्यापार का बड़ा रैकेट, चार लड़कियों समेत आठ गिरफ्तार

बिहार में 15 वर्षीय लड़के की अपहरण के बाद हत्या, पुलिस के हाथ खाली !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -