बिहार में 15 वर्षीय लड़के की अपहरण के बाद हत्या, पुलिस के हाथ खाली !
बिहार में 15 वर्षीय लड़के की अपहरण के बाद हत्या, पुलिस के हाथ खाली !
Share:

पटना:  बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामले में राज्य के बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में 10वीं के छात्र का किडनैप कर उसकी हत्या कर दी गई है और शव को बोरिंग में फेंक दिया गया। मृतक की शिनाख्त 15 साल के कन्हैया कुमार के रूप में की गई है, जो रविवार को कोचिंग में ट्यूशन पढ़ने गया था और इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल की, तो शव बोरिंग के साइफन से मिला।

रिपोर्ट के अनुसार, रविवार (19 फ़रवरी) को अपराधियों ने 10वीं के छात्र को किडनैप कर लिया था। उसके बाद उसकी हत्या कर लाश को केला के बगान स्थित बोरिंग के साइफन में फेंक दिया। मृतक कैंथमा मोहल्ला निवासी स्व. प्रवीण कुमार का 15 साल का पुत्र कन्हैया कुमार था। मोहल्ले की सड़क पर खून के छींटे मिलने के बाद लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। बदमाशों ने शव को 100 मीटर तक खींच कर साइफन में फेंक दिया, जहां से उसका शव बरामद हुआ।  परिजनों ने बताया की वह रविवार को शहर के महिला कॉलेज के पास ट्यूशन पढ़ने के लिए गया हुआ था। कोचिंग से निकलने के बाद उसकी अपनी दादी से बात हुई। दादी ने कहा था कि तुम घर निकलो। मैं ई- रिक्शा आपसे आ यही हूं। 

इसके बाद दादी घर पहुंच गई, मगर कन्हैया घर नहीं पहुंचा था। कुछ ही देर बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ आने लगा। परिजनों की आशंका बढ़ने लगी, तो उन्होने मटिहानी थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दी। मटिहानी थाने की पुलिस ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र का मामला बताया। उसके बाद परिजन मुफस्सिल थाना पहुंचे। थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय रात भर कन्हैया की खोजबीन करते रहे। CCTV फुटेज खंगालटे रहे। इसी बीच सोमवार (20 फ़रवरी) की सुबह शव होने की जानकारी पुलिस को मिली। मृतक कन्हैया के पिता की पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गयी थी और मां अररिया में नर्स है। 

प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, फिर सास के किए टुकड़े-टुकड़े.., 7 महीने बाद खुला राज़

iPhone के लिए डिलीवरी बॉय की निर्मम हत्या, 3 दिन तक घर में लाश के साथ रहा आरोपी..

दानपात्र लूटा, मूर्तियां तोड़ीं.., मंदिर में घुसकर उत्पात मचाने वाला मोहम्मद सैफ गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -