BF से झगड़ा कर ट्रेन से उतरी युवती हुई सामूहिक बलात्कार का शिकार, दो आरोपी गिरफ्तार
BF से झगड़ा कर ट्रेन से उतरी युवती हुई सामूहिक बलात्कार का शिकार, दो आरोपी गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया के भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली की रहने वाली एक युवती के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता का उपचार महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। डीएम और पुलिस अधीक्षक (SP) ने महर्षि देवराहा बाबा मेडिकल कॉलेज में जाकर पीड़ित युवती के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।  इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को अरेस्ट कर लिया है।

SPक संकल्प शर्मा ने सोमवार को जानकारी दी है कि दिल्ली की निवासी 20 वर्षीय युवती अपने प्रेमी के साथ किसी ट्रेन से दिल्ली से बिहार जा रही थी। सोमवार (20 फ़रवरी) की रात अपने BF से झगड़ा होने पर लड़की भाटपाररानी रेलवे स्टेशन पर उतर गई थी। उन्होंने बताया कि रात अधिक हो गयी थी और लड़की कहीं ठहरने के लिए भटक रही थी। इसी बीच दीपक जायसवाल और रोहित गोंड नामक युवकों ने उसे मदद का आश्वासन दिया और उसे रेलवे स्टेशन के पास ढाबे पर सोने के लिए भेज दिया। आरोप है कि रात में मौका देख कर दोनों ने युवती के साथ  सामूहिक बलात्कार किया। शर्मा ने बताया कि बलात्कार के बाद युवती की हालत बिगड़ गई।

वह किसी तरह भाटपाररानी रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक एक पर पहुंची और बेंच पर बेहोश होकर गिर पड़ी। इसकी सूचना मिलने पर स्टेशन मास्टर वहाँ पहुंचे और युवती के शरीर पर खून देखकर इसकी सूचना फ़ौरन पुलिस और राजकीय रेलवे पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया। वहां से उसे देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज लाया गया। मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर राजेश बरनवाल ने जानकारी दी है कि पीड़िता को नाजुक हालत में तड़के लगभग 5 बजे भर्ती कराया गया। उसकी हालत काफी नाजुक थी। उपचार के बाद अब उसकी हालत खतरे के बाहर है। SP शर्मा ने बताया कि इस सिलसिले में मामला दर्ज कर दोनों आरोपी युवकों को अरेस्ट कर लिया गया है।

वाराणसी से पकड़ाया देहव्यापार का बड़ा रैकेट, चार लड़कियों समेत आठ गिरफ्तार

बिहार में 15 वर्षीय लड़के की अपहरण के बाद हत्या, पुलिस के हाथ खाली !

प्रेमी के साथ मिलकर पति को मारा, फिर सास के किए टुकड़े-टुकड़े.., 7 महीने बाद खुला राज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -