जावद क्षैत्र के विकास एवं मान-सम्‍मान बढाने में कोई कसर नही छोड़ेगें- मंत्री ओम प्रकाश सखलेचा

नीमच से राजेन्द्र सिंह राठौड़ की रिपोर्ट 

नीमच। प्रदेश के सूक्ष्म लघु मध्यम उद्यम विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री तथा जावद विधानसभा क्षैत्र के विधायक ओमप्रकाश सखलेचा का 3 अक्‍टूबर को भव्‍य जन्मोत्‍सव जावद क्षैत्रवासियों द्वारा उत्‍साहपूर्वक, हर्षोउल्‍लास के साथ मनाया गया। जावद क्षैत्र के विभिन्‍न स्‍थानों सिंगोली, रतनगढ ,डीकेन, नयागांव, अठाना, जावद एवं मोरवन आदि विभिन्न स्‍थानों से जन्रतिनिधि, पंच-सरपंच एवं बडी संख्‍या में ग्रामीणजन उत्‍साहपूर्वक वाहन रैली के रूप में जावद मण्‍डी प्रांगण पहुंचे और यहां, आयोजित भव्‍य जन्मोत्‍सव में शामिल हुए। 

जावद मण्‍डी प्रांगण में सोमवार 3 अक्‍टूबर 2022 को आयोजित जन्मोत्‍सव समारोह में जिला पंचायत अध्‍यक्ष श्री सज्‍जनसिंह चौहान,श्री महेन्‍द्र भटनागर, सांसद प्रतिनिधि श्री वीरेन्द्र पाटीदार, न.पं. जावद के अध्‍यक्ष श्री सोहनलाल माली, जनपद के अध्‍यक्ष श्री गोपाल चारण, श्री सचिन गोखरू, श्री श्‍याम काबरा,श्री अर्जून माली, श्री जसवंत बंजारा, सहित क्षैत्र के सभी नगर परिषदों के अध्‍यक्ष, उपाध्‍यक्षों और पाषदगणों, पंच-सरंपचों, गणमान्‍य नागरिकों विभिन्‍न विभागों के अधिकारी-कर्मचारियों और आम नागरिकों ने मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा का पुष्‍पहारों,पुष्‍प गुच्‍छ भेंट कर आत्‍मीय स्‍वागत किया और उन्‍हे जन्‍म दिन की बधाईयां दी। 

वाहन रैली के साथ पहुंचे जावद- मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा के जन्‍मोत्‍सव में भाग लेने और उन्हे बधाई देने के लिए रतनगढ, सिंगोली, मोरवन,डीकेन,जावद, अठाना व अन्‍य स्‍थानों से स्‍थानीय जनप्रतिनधि , गणमान्‍य नागरिक एंव ग्रामीणजन उत्‍साह के साथ बैण्‍ड-बाजों और डीजे की धुन पर थिरकते हुए जावद मण्‍डी प्रांगण पहुंचे और यहां मंत्री श्री सखलेचा का आत्‍मीय स्‍वागत कर, उन्‍हे जन्‍म दिवस की शुभ-कामनाएं दी। 

प्रांरम्‍भ मंत्री  सखलेचा  ने समारोह में उपस्थित कन्‍याओं का पूजन कर, उन्‍हे चुनरी ओढाई और उपहार भेंट किये। इस मौके पर उपस्थित बडी संख्‍या में कन्‍याओं के लिए सहभोज आयोजित किया गया। मंत्री श्री सखलेचा ने कन्‍याओं को अपने हाथें से भोजन परोसकर, कन्‍या भोज करवाया। श्री सचिन गोखरू ने स्‍वागत उदबोधन प्रस्‍तुत किया। इस अवसर पर मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा ने अपने उदबोधन में कहा,कि समस्‍त जावद क्षैत्रवासियों से मिले, इस अपार स्‍नेह एवं आर्शिवाद को वे कभी भुला नही पायेगें। उन्‍होने कहा, कि जावद क्षैत्र के सर्वोगीण विकास में वे कोई कसर नही छोड़ेगें। जावद विधानसभा क्षैत्र को प्रदेश व देश में आदर्श विधानसभा क्षैत्र के मॉडल के रूप में विकसित करेगें। उन्‍होने कहा,कि वे जावद क्षैत्र का प्रदेश एवं देश में मान बढाने के लिए सदैव तत्‍पर रहेगें। उन्‍होने क्षैत्र में अब तक हुए विकास कार्यो के बारे में बताते हुए कहा, कि विकास की यह रफ्तार भविष्‍य में और भी तेज होगी।

विश्व यूथ शतरंज ओलंपियाड में भारत ने पनामा को दी करारी मात

सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का कहर ढा रही scarlett johansson

'हनुमानजी के वस्त्र ने ठेस पहुंचाई', 'आदिपुरुष' पर भड़के नरोत्तम मिश्रा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -