'तुम्हारा गला काट देंगे...', RSS नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जाँच में जुटी पुलिस
'तुम्हारा गला काट देंगे...', RSS नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ RSS नेता को जान से मारने की धमकी दी गई है। संघ प्रचारक को गला काट देने की धमकी दी गई है। इंदौर के भंवर कुआं थाने में RSS नेता ने शिकायत दर्ज करवाई है। संघ प्रचारक राहुल सिंगर ने पुलिस को बताया कि वह 24 तारीख को एक क्रिश्चियन स्कूल के कार्यक्रम में सम्मिलित होने गए थे इसी बात से नाराज होकर एक शख्स ने उन्हें फोन करके गाली-गलौज की तथा धमकी दी। उन्होंने जातिसूचक गाली देने का भी आरोप लगाया।

वही फरियादी ने मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी है। बुधवार देर रात इस मामले में अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। भंवर कुआं थाना प्रभारी राजकुमार यादव ने बताया, प्रचारक राहुल सिंगर निवासी श्रीयंत नगर की शिकायत पर अनिल पाल निवासी रानी बाग कॉलोनी के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। फरियादी राहुल ने बताया कि वह 24 दिनांक की रात को एक क्रिश्चियन स्कूल के समारोह में सम्मिलित होने गए थे जिससे नाराज होकर अनिल पाल ने फोन लगाकर संघ प्रचारक राहुल सेंगर को खूब अपशब्द कहे जहां पर उन्हें जाति सूचक शब्द भी कहे तथा फोन पर गला काटने की धमकी तक दे डाली। 

राहुल सिंगर ने मोबाइल में पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली तथा थाने जाकर वरिष्ठ अफसरों को इस बात की खबर दी। वही जब राहुल सिंगर से पुलिस के आला अफसरों ने घटना के पीछे की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि इलाके में एक क्रिश्चियन स्कूल में आयोजित क्रिसमस कार्यक्रम में वह सम्मिलित हुए थे। वहां से लौटे तो अनिल पाल ने उन्हें धमकी दी। संघ के प्रचारक थे होने बाद भी ईसाई के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के कारण वह नाराज था। पुलिस प्रकरण का कहना है कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। 

कांग्रेस के स्थापना दिवस कार्यक्रम में नागपुर नहीं जाएंगी सोनिया और प्रियंका गांधी ! दो प्रमुख नेताओं के बिना होगा पार्टी का 'शक्ति प्रदर्शन'

'दुकानों पर कन्नड़ भाषा में नेमप्लेट लगाने की मांग..', विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को बैंगलोर पुलिस ने हिरासत में लिया

क्या 'अयोध्या' जाएंगे शरद पवार ? राम मंदिर के निमंत्रण पर NCP प्रमुख ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -