क्या 'अयोध्या' जाएंगे शरद पवार ? राम मंदिर के निमंत्रण पर NCP प्रमुख ने दिया बड़ा बयान
क्या 'अयोध्या' जाएंगे शरद पवार ? राम मंदिर के निमंत्रण पर NCP प्रमुख ने दिया बड़ा बयान
Share:

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा-NCP) अध्यक्ष शरद पवार ने बुधवार को कहा कि उन्हें अगले महीने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के लिए आमंत्रित नहीं किया गया है और उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यह समझना मुश्किल है कि पार्टी इस मुद्दे का इस्तेमाल राजनीतिक या व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए कर रही है या नहीं।

बता दें कि, राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को किया जाएगा, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और 6,000 से अधिक लोगों के "प्राण प्रतिष्ठा", या राम लला की मूर्ति के अभिषेक समारोह में शामिल होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा, ''पता नहीं कि वह (भाजपा) इस मुद्दे का इस्तेमाल राजनीतिक या व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए कर रही है। हमें खुशी है कि मंदिर बन रहा है, जिसके लिए कई लोगों ने योगदान दिया है।'' जब पूछा गया कि क्या उन्हें आमंत्रित किया गया है, तो पवार ने नकारात्मक जवाब दिया।

उन्होंने कहा है कि, “मैं आस्था के दो-तीन स्थानों पर जाता हूं जिनके बारे में मैं सार्वजनिक रूप से बात नहीं करता हूं। यह एक निजी मामला है।'' अधिकारियों ने कहा है कि 22 जनवरी के अभिषेक समारोह से पहले, पीएम मोदी 30 दिसंबर को मंदिर शहर अयोध्या में एक हवाई अड्डे का उद्घाटन करने के बाद एक रोड शो करने और एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने वाले हैं।

'चुनाव से पहले KCR ने 22 लैंड क्रूजर खरीदकर छुपा दी थी, मुझे भी पता नहीं चला..', सीएम रेड्डी के बयान से तेलंगाना में मचा हड़कंप

450 में गैस सिलेंडर ! राजस्थान के नवनियुक्त सीएम भजनलाल शर्मा ने किए बड़े ऐलान, बेटियों के लिए भी 2 लाख की योजना

मनी लॉन्डरिंग केस में पहली बार घिरीं प्रियंका गांधी ! ED की चार्जशीट में पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ उनका भी नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -