आतंकी संगठनों के राजनितिक नेतृत्व का समर्थन लेने वाली कांग्रेस 'लोकतंत्र' की रक्षा कैसे करेगी ? स्मृति ईरानी ने दागा बड़ा सवाल
आतंकी संगठनों के राजनितिक नेतृत्व का समर्थन लेने वाली कांग्रेस 'लोकतंत्र' की रक्षा कैसे करेगी ? स्मृति ईरानी ने दागा बड़ा सवाल
Share:

चेन्नई: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को तमिलनाडु के उत्तरी चेन्नई में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान में शामिल हुईं और द्रमुक नेताओं की कथित सनातन धर्म विरोधी टिप्पणियों पर जमकर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने कहा कि, "आज, मैं एक ऐसे राज्य में खड़ी हूं, जो अपनी आध्यात्मिक शक्ति, अपने संतों और अपनी संस्कृति के लिए प्रसिद्ध है, और यही कारण है कि जब DMK नेताओं ने सनातन धर्म पर हमला किया, तो देश गुस्से में उबल पड़ा।"

भाजपा नेता, जो केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं, उत्तरी चेन्नई के भाजपा उम्मीदवार पॉल कनगराज के समर्थन में प्रचार कर रहीं थीं। अभियान, जो चेन्नई के नम्मालवारपेट मार्केट में ओथावदाई स्ट्रीट पर शुरू हुआ, में ईरानी ने विपक्षी गुट इंडिया गठबंधन पर हमला किया। ईरानी ने कहा कि, "आज, कांग्रेस पार्टी कहती है कि वे लोकतंत्र की रक्षा करना चाहते हैं। कांग्रेस पार्टी से मेरा सवाल है कि जब वे DMK के साथ हैं तो वे लोकतंत्र की रक्षा कैसे करेंगे?" उन्होंने यह भी कहा कि आतंकवादी संगठन के राजनीतिक नेतृत्व का समर्थन लेने वाली कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन देश में लोकतंत्र की रक्षा कैसे कर सकती है। ईरानी ने कहा, "कांग्रेस आज केरल जैसे राज्य में भी चुनाव लड़ने के लिए प्रतिबंधित संगठन PFI के राजनीतिक नेतृत्व जैसे प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों का समर्थन लेती है।" बता दें कि, केरल में SDPI ने कांग्रेस को खुला समर्थन देने का ऐलान किया है, SDPI को प्रतिबंधित आतंकी संगठन PFI का सियासी रूप माना जाता है। PFI का एजेंडा भारत को 2047 तक इस्लामी राष्ट्र बनाने का है, उसके कागज़ातों में साफ़ लिखा है कि, यदि 10 फीसद मुस्लिम साथ आ जाएं, तो कायर हिन्दुओं को घुटनों पर ले आएँगे। PFI और SDPI के कई सदस्य भी एक ही हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, "और मैंने देखा कि वायनाड में, INDIA गठबंधन आपस में लड़ रहा है, लेकिन जब वे दिल्ली में मिलते हैं, तो वे एक-दूसरे को गले लगाते हैं। और आज मैं तमिलनाडु में हूं; मैं केवल इतना कह सकती हूं, दिल्ली में, वे गले मिल रहे हैं; केरल में, वे भीख मांग रहे हैं और तमिलनाडु में वे ठगी कर रहे हैं।” उल्लेखनीय है कई तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों और पुडुचेरी की एकमात्र सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। देशभर में 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में मतदान होगा। वोटों की गिनती 4 जून को होगी। 

कांग्रेस ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की एक और सूची, मध्य प्रदेश-गोवा से घोषित किए नाम

बोकारो के SAIL स्टील प्लांट में भड़की भीषण आग, चिकित्सा निगरानी में रखे गए 15 घायल मजदूर

सुरक्षित स्वदेश लाए गए लाओस में फंसे 17 भारतीय मजदूर, विदेश मंत्री जयशंकर बोले- ये मोदी की गारंटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -