पति की इस हरकत से परेशान थी पत्नी...बांधे पैर और कर डाला काम
पति की इस हरकत से परेशान थी पत्नी...बांधे पैर और कर डाला काम
Share:

अलीगढ़: अलीगढ़ के अकराबाद थाना इलाके के कस्बा कौडियागंज में करीब एक माह पूर्व रात के वक़्त  घर के अंदर सो रहे व्यक्ति के क़त्ल के केस का पुलिस ने शनिवार को खुलासा किया है। खुलासे में पुलिस ने कहा है कि मृतक की पत्नी ही अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है । क्षेत्राधिकारी बरला अभय कुमार पांडे ने घटना का खुलासा करते हुए बताया है कि कस्बा कौडियागंज निवासी बाबुद्दीन पुत्र नजीर की बीते 14 अगस्त को उसी के घर के अंदर कत्ल हुआ था।

घटना के संबंध में मृतक के बड़े भाई फखरुद्दीन ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से पुलिस इस कत्ल का खुलासा करने में जुटी हुई थी। इस दौरान पुलिस ने मृतक के कई नजदीकी रिश्तेदारों सहित जिस किसी पर शक हुआ उनसे पूछताछ कर गहनता से कार्रवाई की। जिसमें मृतक की पत्नी भी शक के घेरे में आ चुकी है। पुलिस ने जब मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया। मृतक बाबुद्दीन की पत्नी समा ने कत्ल का खुलासा करते हुए पुलिस को कहा है  कि उसका पति नशे का आदी था। नशे की हालत में वह उसे बहुत  प्रताड़ित करता था।

जिससे अब वह पीड़ा सहन नहीं कर पा रही थी। घटना वाली रात में भी पति ने उसके साथ तीन बार मारपीट कर दी थी। इसी से उत्तेजित होकर नशे में धुत हुए पति के पहले उसने एक रस्सी से पैर बांध दिए और फिर घर में रखे हसिया से पति के सिर पर प्रहार कर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने बाबुद्दीन का क़त्ल का खुलासा होने के बाद हत्यारोपी महिला की निशादेही पर आला कत्ल हसिया बरामद कर आरोपी महिला समा को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में इंस्पेक्टर रामवकील सिह, उपनिरीक्षक रूणित तोमर, कास्टेव विमलेश कुमार, महीपाल सिंह, मोनू कश्यप मौजूद रहे।

महिला के साथ छेड़छाड़ करने के 6 आरोपियों के घर पर चला बुलडोज़र

चोरों का पीछा कर रहा था व्यापारी, बदमाशों ने चाक़ू घोंपकर मार डाला

मंदिर दर्शन करने आई युवती से रेप, बारी बारी से आधा दर्जन आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -