महिला के साथ छेड़छाड़ करने के 6 आरोपियों के घर पर चला बुलडोज़र
महिला के साथ छेड़छाड़ करने के 6 आरोपियों के घर पर चला बुलडोज़र
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में गत माह सामने आए एक महिला से छेड़छाड़ के मामले में 11 में से 6 आरोपियों के घरों के ‘अवैध निर्माण’ को नगर परिषद के अधिकारियों ने जमींदोज़ कर दिया। इन सभी आरोपियों को एक महिला का कथित रूप से यौन उत्पीड़न और बदसलूकी करने के जुर्म में अरेस्ट किया गया था।

इस मामले में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया है कि उन्होंने इन आरोपियों के घरों के अवैध निर्माण की जांच की, उसके बाद इन्हे जमींदोज़ करने का फैसले लिया गया है। अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, छह आरोपियों ने अपने घरों की जगह को बड़ा करने के लिए सरकारी भूमि पर कब्ज़ा कर लिया था। हमीरपुर नगर पालिका के कार्यकारी अधिकारी अनुपम शुक्ला ने कहा कि उन्हें स्थानीय पुलिस द्वारा घटना में कथित रूप से शामिल लोगों की एक लिस्ट मुहैया कराई गई थी।

नगर पालिका अधिकारी ने जानकारी दी है कि टीम ने जांच में पाया कि अरेस्ट किए गए कुछ आरोपियों के घर मिट्टी के बने थे, ऐसे में उन पर कार्रवाई नहीं करने का निर्णय लिया गया। बता दें कि, गत माह हमीरपुर पुलिस ने एक पुरुष और महिला के साथ छेड़छाड़-मारपीट करने के आरोप में तीन नाबालिगों समेत 11 लोगों को अरेस्ट किया था।

चोरों का पीछा कर रहा था व्यापारी, बदमाशों ने चाक़ू घोंपकर मार डाला

मंदिर दर्शन करने आई युवती से रेप, बारी बारी से आधा दर्जन आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

क्राइम ब्रांच ग्वालियर ने 1100 किलो मिलावटी कुकिंग ऑयल किया जप्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -