चोरों का पीछा कर रहा था व्यापारी, बदमाशों ने चाक़ू घोंपकर मार डाला
चोरों का पीछा कर रहा था व्यापारी, बदमाशों ने चाक़ू घोंपकर मार डाला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है, जहां चोरी के मकसद से घर में घुसे बदमाशों ने मकान मालिक को चाकू से गोदकर मार डाला. हत्या की इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की छानबीन शुरू कर दी.

मामला बबेरू कोतवाली के गायत्री नगर इलाके का है. जहां शनिवार देर रात एक घर में कुछ अज्ञात बदमाश घुस आए. बदमाशों की आहट सुनकर मकान मालिक जाग गया, जिसके बाद बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया और फिर उसे धक्का देकर मौके से भाग निकले. मकान मालिक भी उनका पीछा करते हुए घर से कुछ दूर तक गया. मकान मालिक को अपने पीछे आते देख बदमाशों ने उससे पहले मारपीट की और फिर पेट में चाकू घोंपकर भाग गए.

इस दौरान मकान मालिक के परिवार भी भागते हुए पीछे आए. घायल शख्स को फ़ौरन अस्पताल पहुंचाया गया. मगर, अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने शख्स को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया मृतक व्यापारी था. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों के अलावा तमाम व्यापारियों ने आक्रोश व्यक्त किया. इलाके में हंगामे की आशंका के मद्देनज़र पुलिस बल को तैनात किया गया है.

मंदिर दर्शन करने आई युवती से रेप, बारी बारी से आधा दर्जन आरोपियों ने दिया घटना को अंजाम

क्राइम ब्रांच ग्वालियर ने 1100 किलो मिलावटी कुकिंग ऑयल किया जप्त

रफ़्तार ने ली परिवार की जान, चार लोगों की मौके पर मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -