पति से परेशान होकर SSP पास गई महिला, कहा- 'पति की हत्या की अनुमति चाहिए...'
पति से परेशान होकर SSP पास गई महिला, कहा- 'पति की हत्या की अनुमति चाहिए...'
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में एसएसपी से एक महिला द्वारा अपने ही पति की हत्या की अनुमति मांगी गई है. वहीं इस मामले में महिला ने एसएसपी और आयुक्त को आवेदन देकर हत्या की अनुमति मांगी है और मामले को झारखंड की राजधानी रांची का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ इस घटना के संबंध में बताया गया है कि, ''रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के लोवाडीह की रहने वाली एक महिला अपने पति के शराब पीने की लत से काफी परेशान है.

शराबी पति की हरकतों और प्रताड़ना से आजिज जीवन देवी अपने पति को जान से मार देना चाहती है. इसे लेकर उसने रांची के उपायुक्त और एसएसपी को हत्या करने की अनुमति देने का आवेदन दिया है.'' वहीं इस मामले में महिला की तरफ से दिए गए आवेदन में यह कहा गया है कि, ''लोवाडीह के मनारकोचा में वह अपने पति और बच्चों के साथ रहती है. घर के अगल-बगल और मुहल्ले में शराब के कई अड्डे और फैक्ट्री हैं. इसी वजह से उनके पति अरविंद को शराब पीने की बुरी लत लग गई है. पति शराब के नशे में हर रोज घर में तोड़-फोड़, उसके और बच्चों के साथ मारपीट व गाली-गलौज करता हैं. वह जो भी कमाता है उसे शराब में खर्च कर देता हैं, जिससे परिवार के सदस्यों को खाने-पीने के लाले पड़ गए है.

शराब पीने के बाद होश में नहीं रहता है. उनकी दो बेटियां हैं. शराब पीने के बाद अरविंद अक्सर नंगा हो जाता है. जिससे यह खतरा बना रहता है कि वह कहीं बेटियों के साथ कुछ गलत नहीं कर दें.'' इसी के साथ आगे महिला ने लिखा है कि, ''उसने कई बार इन बातों की शिकायत पुलिस से की. पुलिस कई बार मुहल्ले में आयी, कार्रवाई करने की बजाए फोटो खींचकर चली गई.'' वहीं अपने पत्र में उसने आग्रह किया है कि, ''पति की इन आदतो से तंग आकर वह उसकी हत्या करना चाहती है.'' महिला का कहना है, ''उनकी दो बच्चियां हैं, जिसकी परवरिश की जिम्मेवारी उसी पर है. ऐसे में पति की हत्या के बाद उसपर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाए.''

मुंबई से दीव तक चलेगा जलेश क्रूज, महज इतने किराए में उठाएं समुद्री सफर का लुत्फ

खाना खाकर टहलने निकला युवक, चली गई जान

मेसी के गोल से अर्जेटीना ने ब्राजील को मुकाबले में 1-0 से दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -