खाना खाकर टहलने निकला युवक, चली गई जान
खाना खाकर टहलने निकला युवक, चली गई जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले को कोपागंज थाना अंतर्गत बसारथपुर गांव का बताया जा रहा है जहाँ बीते बुधवार की रात खाना खाकर घर से बाहर टहलने गये युवक की बेरहमी से ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई. इस मामले में आज यानी गुरुवार की सुबह जब घर से निकले लोगों ने शव को देखा तो पुलिस के साथ-साथ मृतक के परिजनों को सूचना दी. वहीं पुलिस व डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत बसारथपुर गांव निवासी विनोद की गांव की ही चट्टी पर इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है और वह रोज के जैसे बीते बुधवार को दुकान बंद करके घर आया और रात में खाना खाने के बाद घर से लगभग 10 बजे बाहर निकल गया. वहीं बेटे के वापस न आने पर परिजनों ने सोचा कि हो सकता है कि कहीं रुक गया हो, इसलिए आने का इंतजार नहीं किया.

वहीं आज यानी गुरुवार की सुबह जब ग्रामीणों ने विनोद का शव पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी और सूचना मिलने पर पुलिस व डाक स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई और जांच-पड़ताल की. इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है.

विराट ने धोनी के साथ साँझा की पुरानी तस्वीर, धोनी फिलहाल टीम का हिस्सा नहीं

मामी पर फ़िदा होकर भांजे ने मामा पर फेंका एसिड, कहा- 'बदसूरत करना था...'

दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपी के पक्ष में दी गवाही लेकिन फिर भी मिली दस वर्ष की कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -