मेसी के गोल से अर्जेटीना ने ब्राजील को मुकाबले में 1-0 से दी मात
मेसी के गोल से अर्जेटीना ने ब्राजील को मुकाबले में 1-0 से दी मात
Share:

अभी कुछ समय पहले  स्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी ने तीन महीने के प्रतिबंध के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में शानदार वापसी का जश्न गोल करके मनाया. मेसी के गोल की बदौलत अर्जेटीना ने एक दोस्ताना मुकाबले में ब्राजील को 1-0 से हरा दिया. ब्राजील के खिलाफ मुकाबले में मेसी ने खेल के 13वें मिनट में मुकाबले का इकलौता गोल दागा. इससे पहले ब्राजील के गेब्रियल जीजस टीम को मिली पेनाल्टी किक को गोल पोस्ट से बाहर मार दिया. 

वही स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के लिए खेलने वाले मेसी ने जुलाई में कोपा अमेरिका कप में चिली के खिलाफ तीसरे स्थान के मुकाबले में रेफरी द्वारा खुद को रेड कार्ड दिखाए जाने के बाद दक्षिण अमेरिकी फुटबॉल संघ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाया था.  इसके बाद मेसी पर तीन महीने का प्रतिबंध लगाया गया था. टिटे का आरोप, मेसी ने मुझे मुंह बंद रखने को कहा : ब्राजील के कोच टिटे ने मेसी पर आरोप लगाया कि शुक्रवार को अर्जेटीना के खिलाफ मुकाबले के दौरान उन्होंने उन्हें मुंह बंद रखने को कहा. ब्राजील और अर्जेटीना के बीच इस मुकाबले के पहले हाफ के दौरान मेसी और टिटे के बीच बहस होते देखने को मिली. इसके बाद टिटे ने इसकी शिकायत रेफरी से की. टिटे ने कहा कि मैंने इसलिए शिकायत की क्योंकि मेसी को येलो कार्ड दिखाया जाना चाहिए था. उन्होंने मुझे मुंह बंद रखने को कहा और मैंने भी उन्हें चुप रहने की बात की है. 

मिली जानकर्ती के अनुसार हालांकि इस मैच में मेसी के साथ अर्जेंटीना के अन्य खिलाड़ियों में काफी उत्साह देखने को मिला. खेले के शुरुआत में ही मेसी ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला और इसके बाद ब्राजील ने जोरदार खेल दिखाकर वापसी की कोशिश की पर वो सफल नहीं हो पाए. जंहा पूरे मैच के दौरान इसके बाद कोई गोल नहीं हो पाया. दोनों ही टीमों की तरफ से कोशिश तो जरूर की गई पर गोल नहीं हो पाया. 

कोरिया ओपन: भारतीय चुनौती समाप्त, किदांबी श्रीकांत के बाद ये खिलाडी भी हुआ बाहर

कैंसर ने ली बच्चे की जान, अंतिम इच्छा थी शवयात्रा को स्पोर्ट्स कार के साथ निकाला जाए

विराट ने धोनी के साथ साँझा की पुरानी तस्वीर, धोनी फिलहाल टीम का हिस्सा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -