प्रेमी संग रहती थी पत्नी, एक दिन पहुंचा पति और फिर...
प्रेमी संग रहती थी पत्नी, एक दिन पहुंचा पति और फिर...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह खरड़ में अकाली गुरुद्वारा रोड का है। जहाँ एक घर से महिला का शव बरामद हुआ। इस मामले में महिला की पहचान 25 साल की सुखविंदर कौर के रूप में हो चुकी है और इस महिला की हत्या मोबाइल फोन के चार्जर की तार से गला घोंटकर की गई है ऐसा सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने घटना स्थल पर जांच करने के बाद और मौके से मिले तथ्यों के आधार पर महिला के पति हरजिंदर सिंह को हिरासत में ले लिया है। इसी के साथ ही उसके खिलाफ हत्या की धारा के तहत केस दर्ज करने की प्रक्रिया आरम्भ की है।

खबर है कि मृतका सुखविंदर कौर का विवाह गांव सोलखियां के युवक हरजिंदर सिंह के साथ हुआ था और इन दोनों का एक बेटा भी है। वहीं दोनों की शादी के बाद से ही सुखविंदर कौर की अपने पति हरजिंदर सिंह से अनबन चल रही थी और इसी के कारण से सुखविंदर कौर अपने ससुराल घर को छोड़कर अपने प्रेमी दपिंदर सिंह निवासी गांव चोल्टा खुर्द के साथ रह रही थी।। कहा जा रहा है दोनों ने करीब 15 दिन पहले ही गुरुद्वारा रोड पर गुरुद्वारो के नजदीक खुद को पति-पत्नी बताकर तीन हजार रुपये महीने पर एक मकान किराये पर लिया था और मृतका के साथ रह रहे युवक दपिंदर सिंह ने पुलिस को बताया कि 'वह वीरवार को किसी काम से बाहर चला गया था।'

आगे उसने कहा, ''दोपहर को जब वापस घर आया तो उसने देखा कि सुखविंदर कौर की किसी ने गला घोंटकर हत्या कर दी है। उसके गले में मोबाइल चार्जर की तार लिपटी हुई थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। वह डर गया और उसने 108 नंबर पर पुलिस को सूचना दी।' इस मामले में पुलिस ने बताया कि उसी दिन पति ने शराब का अधिया खरीदा और फिर वह उसके साथ उसके प्रेमी के घर गया। उसके बाद उसने खूब शराब पी और इस दौरान पत्नी के साथ संबंध बनाए। फिर पत्नी को मार दिया। जल्दी-जल्दी में वह अपना हेलमेट भूल गया और इसी से पुलिस को सब पता चला गया।

भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म और बना दिया माँ

प्रेमी के साथ मिलकर कलयुगी पत्नी ने पति को दिया जहर, फिर किया ऐसा काम..

बिहार: नालंदा में बस मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -