भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म और बना दिया माँ
भाई ने किया बहन के साथ दुष्कर्म और बना दिया माँ
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला थाना पुराना शाला से सामने आया है। वहां की पुलिस ने एक मौसेरे भाई के खिलाफ 17 साल की नाबालिग बहन के साथ दुराचार करने का मामला दायर कर लिया है। इस मामले में आरोपी ने नाबालिग को मां बना डाला और उसने एक बच्ची को जन्म दिया है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने जांच के बाद डीएनए रिपोर्ट तथा नाबालिग के बयान के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दायर किया जा चुका है। सामने आई खबर के अनुसार आईजीपी को दी गई शिकायत को ही आधार मानकर डीएसपी (क्राइम अगेंस्ट वुमन) की ओर से जांच की गई और उसी के आधार पर यह मामला दायर किया गया है।

इस मामले की जांच में पता चला कि नाबालिग की उम्र 17 साल थी और वह कक्षा 9 की छात्रा थी। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक़ इसी दौरान पीड़िता का रिश्ता एक युवक के साथ तय हो गया था और शादी भी तय कर दी गई। दोनों की शादी दिसंबर 2018 में शादी करने के कहा गया लेकिन नाबालिग उम्र में शादी करने संबंधी स्कूल स्टाफ को पता चलने पर दखलंदाजी की गई और शादी को रोक दिया गया।

उसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई और जुलाई 2019 को उसने एक बेटी को भी जन्म दिया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि उसके मौसी के लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं पुलिस ने डीएनए रिपोर्ट की जांच के उपरांत और पीड़िता के बयान के बाद उसके मौसे भाई पर केस दर्ज किया और इस संबंधी डीएसपी (क्राइम अगेंस्ट वुमन) पलविंदरजीत कौर ने जांच करने के उपरांत पीड़िता के मौसेरे भाई के खिलाफ दुराचार और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दायर किया जा चुका है।

प्रेमी के साथ मिलकर कलयुगी पत्नी ने पति को दिया जहर, फिर किया ऐसा काम..

बिहार: नालंदा में बस मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में चल रही थी बोन चिप्स की तस्करी, कस्टम विभाग ने पकड़े 1200 बोरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -