प्रेमी के साथ मिलकर कलयुगी पत्नी ने पति को दिया जहर, फिर किया ऐसा काम..
प्रेमी के साथ मिलकर कलयुगी पत्नी ने पति को दिया जहर, फिर किया ऐसा काम..
Share:

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में रिश्तों को तार तार करने का मामला प्रकाश में आया है. जहां एक पत्नी ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि इस महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पहले पति को जहर दिया और फिर कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी. दिल-दहला देने वाली इस घटना से हर कोई सन्न है.

यह घटना हुसेनगंज थाने के अंतर्गत आने वाले चांदपुर गांव की है. जहां मृतक जसवंत सिंह अपनी बीवी के साथ घर पर सो रहा था. इसी बीच रात लगभग 1 बजे के आसपास हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. मृतक के भाई जीतेंद्र सिंह ने बताया है कि यशवंत की पत्नी का गांव के ही संग्राम सिहं नाम के युवक के साथ बीते कई वर्षों से नाज़ायज़ संबंध था. जिसका मृतक यशवंत विरोध किया करता था.

मृतक के भाई का कहना है कि गत रात घर में पहले मृतक की पत्नी ने उसे खाने में जहर मिलाकर दिया और जब वो बोहोश हो गया तो कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सबूत एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है.

पति के पुरे परिवार को खिला दी नींद की गोलियां, फिर रात में बीवी ने जो किया वह हैरान कर देगा

बिहार: नालंदा में बस मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में चल रही थी बोन चिप्स की तस्करी, कस्टम विभाग ने पकड़े 1200 बोरे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -