बिहार: नालंदा में बस मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बिहार: नालंदा में बस मालिक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

पटना: बिहार के नालंदा में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है, नालंदा में अपराधियों ने थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले अलीपुर गांव के पास एक बस मालिक को सरेआम गोली मार दी. इसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी सहित थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंचकर हत्या की जाँच करनी शुरू कर दी है. 

यह घटना हरगावां प्लांट के पास की है. बताया जा रहा है कि मृतक बस मालिक गोपाल खेतलपुरा गांव के निवासी थे. यह मिशन चौक बरबीघा से गैरेज में बस का कार्य करवाने जा रहे थे. इसी दौरान, पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने मौका देखकर उनपर हमला करना शुरू कर दिया. अपराधियों ने बाइक से पीछा कर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. परिजनों ने घटना के पीछे बस के विवाद को असली कारण बताया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. 

हालांकि इस घटना के बाद कुछ देर के लिए आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा भी किया, किन्तु पुलिस के समझाने के बाद ग्रामीण शांत हो गए. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंचा दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

बिहार में चल रही थी बोन चिप्स की तस्करी, कस्टम विभाग ने पकड़े 1200 बोरे

झारखंड में अपराधियों के हौसले बुलंद, डॉक्टर से की लूटपाट, ड्राइवर को पीटा

नाराज होकर घर से निकली महिला, मिली लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -