पत्नी को भगाकर ले गया प्रेमी, फिर दोस्त के साथ मिलकर पति के साथ किया कुछ ऐसा

Feb 07 2019 08:12 PM
पत्नी को भगाकर ले गया प्रेमी, फिर दोस्त के साथ मिलकर पति के साथ किया कुछ ऐसा

नई दिल्ली : राजधानी के समीप वेलकम इलाके में पत्नी के प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर पति के सिर में गोली मार दी। अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। आरोपी दो साल पूर्व युवक की पत्नी को भगाकर ले गया था। महिला अब पति के अपने नाम खरीदे गए फ्लैट में रह रही थी। मंगलवार को युवक इसे खाली कराने गया था। देर रात आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पति को गोली मार दी। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया युवक इलाके में पत्नी, एक बेटे और बेटी के साथ रहता था। सिलाई का काम करने वाले युवक ने पत्नी के नाम से एक फ्लैट खरीदा था। दो साल पूर्व युवक की पत्नी को आरोपी भगाकर ले गया। बाद में वे उसके ही फ्लैट में अलग रहने लगे। युवक उन्हें वहां से निकालना चाहता था। मंगलवार को भी वह इसी सिलसिले में आरोपी के पास गया था। बहस होने के बाद वह देर रात अपने घर लौट रहा था। इसी बीच आरोपी व  दोस्त ने उसे गोली मार दी। वारदात के बाद दोनों फरार हो गए।

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

वही एक अन्य मामले में एक युवक ने चाकू से गोदकर अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर डाली। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी थाने पहुंचा और पुलिस के सामने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा कर अपना जुर्म कुबूल किया। 

महिला को चाकुओं से गोदा, सामने खड़ी रही 11 साल की बेटी

शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी उह-आह की आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..