महिला को चाकुओं से गोदा, सामने खड़ी रही 11 साल की बेटी

Feb 07 2019 04:00 PM
महिला को चाकुओं से गोदा, सामने खड़ी रही 11 साल की बेटी

आए दिन आने वाले राजधानी दिल्ली से अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में दिल्ली से एक और ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में बीते बुधवार शाम एक 45 वर्षीय महिला की युवक ने चाकू मारकर हत्या कर दी गई. आपको बताए दें कि यह घटना बुधवार शादिल्ली के बाहरी नांगलोई इलाके की बताई जा रही है और इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि अपराधी पहले पीड़ित महिला के घर आया और उससे काफी बहस हो गई.

वहीं होते-होते बहस इतनी बढ़ गई कि युवक ने अपना आपा खो दिया और महिला पर चाकू से कई वार कर दिया, जिससे महिला की मौत हो गई. वहीं बताया जा रहा है कि इस घटना के वक्त महिला की 11 साल की बेटी वहीं पर खड़ी ये सब देख रही थी और उसने आरोपी का चेहरा भी देख लिया. वहीं पुलिस की शुरूआती जांच में आपसी रंजिश और अवैध संबंधो का अंदाजा लगाया जा रहा है. वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने लूट की आशंका जताने से साफ़ मना कर दिया है.

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है कि आरोपी युवक महिला के साथ काम करता था और अभी विवाद का कारण पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी है और जल्द ही इस मामले में सब कुछ जांच कर पता लगा लिया जाएगा. पुलिस ने पीड़ित महिला की बेटी के गवाही के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर केस की छानबीन शुरू कर दी है.

कूड़ेदान में मिले महिला के शरीर के टुकड़े, पैर पर बने टैटू से सुलझी मर्डर मिस्ट्री

पत्नी से तलाक लेकर करवाया बाप से रेप, निकाह के बाद फिर छोड़कर करवाना चाहता है भाई से हलाला....

इस डर से पुलिस ने आरोपी को पिला दी स्मैक, अब मचा बवाल