'पत्नी, गर्लफ्रेंड, दोस्त सब धोखेबाज, सबने मुझे मार डाला', सुसाइड नोट और वीडियो बनाकर फंदे से झूला व्यापारी
'पत्नी, गर्लफ्रेंड, दोस्त सब धोखेबाज, सबने मुझे मार डाला', सुसाइड नोट और वीडियो बनाकर फंदे से झूला व्यापारी
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर में एक कारोबारी ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। जानलेवा कदम उठाने से पहले कारोबारी ने लगभग 7 मिनट का एक वीडियो बनाया तथा सुसाइड नोट भी लिखा था। वीडियो में शख्स बोल रहा है कि दुनिया धोखेबाज है। सबने उसका उपयोग किया तथा धोखा देकर छोड़ दिया। इस कारण वो यह कदम उठा रहा है। घटना के 11 दिन पश्चात मृतक द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।

दरअसल, अलवर के बानसूर के रहने वाले एक मोबाइल कारोबारी सुनील कुमार शर्मा ने 31 अगस्त को खुदखुशी की थी। घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेज दिया था। तत्पश्चात, पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की तो पांच पन्नों का सुसाइड नोट मिला था। साथ ही युवक ने फांसी लगाने से पहले 6:50 सेकंड का एक वीडियो भी बनाया था। वीडियो में सुनील ने खुदखुशी करने से पहले अपने दर्द को बयां किया। सुनील ने कहा कि पत्नी बिना बताए एक वर्ष पहले छोड़कर चली गई। उसने आज तक पलटकर एक फोन भी नहीं किया। ससुराल वालों ने एक लाख रुपए लिए थे, वो भी अब तक नहीं लौटाए। वहीं, उसकी प्रेमिका भी धोखेबाज निकली। उसने भी उसका शोषण किया। दोस्तों को उसने अपना माना, उन्होंने भी उसे बर्बाद कर दिया।

सुसाइड नोट में सुनील ने लिखा था कि लोगों ने बड़े ही सिस्टम से मुझे फंसाया। 12 वर्षों में लोगों ने इस प्रकार का बर्ताव किया कि किसी को महसूस भी नहीं हुआ और मुझे खत्म कर दिया गया। मुझे बस इस बात कि टेंशन रहती है कि मैं पागल ना हो जाऊं। इस कारण मैं मौत के पास जा रहा हूं। आगे सुनील ने लिखा कि मेरी गर्लफ्रेंड भी धोखेबाज निकली। वो 10 वर्ष साथ रहकर धोखा देकर चली गई। उसने मेरा मानसिक, आर्थिक और शारारीक यौन शोषण किया। मेरे पास किसी के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। मैंने अपने दोस्तों को अपनी जान समझा तथा उन्हें तन, मन और धन से सपोर्ट किया। अब ये दोस्त ही मेरी जान के दुश्मन हो गए। वही इस मामले में मृतक के पिता प्रमोद शर्मा ने बताया था कि सुनील की बहरोड में मोबाइल की दुकान थी। कुछ महीने पहले ही उसने पार्टनरशिप में एक होटल भी खोला था। उसके पिता ने इल्जाम लगाया कि उसके साथियों ने उसके पैसे गबन कर लिए थे। सुसाइड नोट एवं वीडियो में सुनील ने जिन व्यक्तियों के नाम लिए हैं, उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। इस मामले में पुलिस हर एंगल से तहकीकात कर रही है। 

मोबाइल के लिए डांटा तो BJP नेता के बेटे ने उठाया लिया ये खौफनाक कदम, मचा कोहराम

नाबालिग बेटी का बलात्कार करता रहा पिता, फिर भाई ने जो किया वो कर देगा हैरान

ससुर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बदले पैसे लेती थी बहू, फिर जो किया वो जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -