नाबालिग बेटी का बलात्कार करता रहा पिता, फिर भाई ने जो किया वो कर देगा हैरान
नाबालिग बेटी का बलात्कार करता रहा पिता, फिर भाई ने जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

सरायकेला: झारखंड के सरायकेला से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया। पीड़िता का कहना है कि उसने इस घटना का जिक्र मां से भी किया पर वो हर बार मुंह बंद करवा देती थी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। कहा जा रहा है कि अपराधी पिता 4 वर्षों से बेटी को अपनी हवस का शिकार बना रहा था।  

पीड़ित बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जा रहा है कि बहन की स्थिति खराब देख भाई को कुछ संदेह हुआ तो उसने बहन से पूछाताछ की। पीड़िता ने आपबीती भाई को बताई। तत्पश्चात, भाई अपनी बहन को लेकर स्थानीय थाने पहुंचा तथा अपराधी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। 

शिकायत प्राप्त होते ही पुलिस एक्शन में आई तथा अपराधी पिता दिनेश गिरी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पीड़िता की मां को गिरफ्त में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि अपराधी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। इस मामले पर पुलिस ने बताया कि धाना 376 और पॉस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। अदालत में पेश करने के बाद अपराधी को जेल दिया। पीड़िता की पुलिस द्वारा काउंसलिंग भी कराई जा रही है। 

MP में पटवारियों की कलमबंद हड़ताल जारी, दर्शन को पहुंचे देवास टेकरी

इंदौर से पंगा लेकर बुरे फंसे अशनीर ग्रोवर, दर्ज हुई FIR

मराठा आरक्षण को लेकर चल रहे आंदोलन के बीच CM एकनाथ शिंदे ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -