ससुर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बदले पैसे लेती थी बहू, फिर जो किया वो जानकर काँप उठेगी रूह
ससुर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बदले पैसे लेती थी बहू, फिर जो किया वो जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

खेड़ा: गुजरात के खेड़ा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक रंगीनमिजाज बहू की कहानी ने सबको चौंका कर रख दिया है। 2 लाख रुपए के लिए बहू ने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। मामले को लेकर खुलासा हुआ कि बहू और ससुर के बीच रिश्ता था। घर से बाहर एक प्राइवेट रूम में दोनों अनैतिक संबंध बनाते थे। ससुर इसके बदले में बहू को रुपये देता था। मगर फेसबुक के माध्यम से बहू एक अन्य युवक के संपर्क में आई तथा युवक ने उसे विदेश जाने का लालच दिया। लेकिन 2 लाख रुपए की आवश्यकता थी। जब रकम नहीं मिली तो बहू ने प्राइवेट पार्ट काटकर ससुर का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। पुलिस ने अपराधी महिला को गिरफ्तार कर आगे की तहकीकात आरम्भ कर दी है। 

खेड़ा जिले के डाकोर स्थित भगत जैन क्षेत्र में निवासी जगदीश शर्मा (75 वर्ष) 3 दिन से लापता थे। चिंतित परिवार ने सभी जगह जगदीशभाई की खोजबीन शुरू की। बड़े बेटे विजयभाई शर्मा सहित कुछ लोग खोज करते हुए चोल वाले पहुंचे तो घर पर ताला लगा था। मगर जब ताला तोड़कर घर में देखा तो लापता जगदीशभाई का शव नग्न अवस्था में क्षत-विक्षत शव पड़ा मिला। पुलिस को तत्काल इसकी खबर दी गई। मृतक के बड़े बेटे की शिकायत प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर तहकीकात आरम्भ की। डाकोर पुलिस ने मृतक के क्षत-विक्षत शव को फॉरेंसिक लैब में भेज दिया। वहां से रिपोर्ट आई कि मृतक की मौत सिर एवं प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट लगने से हुई है। उधर, फरियादी बेटे ने अपने छोटे भाई की पत्नी मनीषा शर्मा पर संदेह व्यक्त किया। पुलिस ने जगदीशभाई के छोटे बेटे की पत्नी मनीषा शर्मा से कड़ी पूछताछ आरम्भ की। इसके चलते मनीषा ने जो सच बताया, उससे सभी दंग रह गए। 

पुलिस की पूछताछ में बहू ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया, वह अपने ससुर जगदीशभाई के साथ अक्सर अनैतिक संबंध बनाती थी तथा इस अफेयर के बदले में ससुर उसकी आर्थिक मदद कर रहा था। मगर लगभग एक माह पहले मनीषा फेसबुक के माध्यम से एक दोस्त के संपर्क में आई। उस दोस्त ने मनीषा को विदेश जाने का झांसा दिया। मनीषा भी विदेश जाने के ख्वाब देखने लगी। मगर विदेश जाने के लिए 2 लाख रुपए की आवश्यकता थी। इसलिए मनीषा ने अपने ससुर से 2 लाख रुपए की मांग की तथा ससुर ने इससे मना कर दिया। पैसे न देने की वजह से मनीषा को गुस्सा आ गया और उसने ससुर का क़त्ल करने का षड्यंत्र रच डाला। इसके तहत वह स्वयं ससुर के साथ चोल वाले घर गई। फिर शारीरिक संबंध बनाने के चलते मनीषा ने ससुर के प्राइवेट पार्ट पर हथियार से वार कर दिया। यही नहीं, ठंडे कलेजे से सिर पर वार कर ससुर का क़त्ल कर दिया। 

तत्पश्चात, आरोपी बहू घर के बहार ताला डालकर चली गई। इस तरह से परिवार के साथ रहने लगी, जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो। उधर, 3 दिन गुजर जाने के पश्चात् भी जगदीशभाई घर नहीं आए तो, इस पर चिंता व्यक्त करते हुए बड़े बेटे विजयभाई शर्मा ने राजस्थान में रहने वाले अपने रिश्तेदारों के घर पतासाजी की। वहीं, बहू मनीषा स्वयं परिवार के साथ गुमशुदा ससुर को खोजने में लग गई। मगर वह कहीं नहीं मिले। और अंततः चोल वाले कमरे में तहकीकात की। जहां जगदीशभाई का नग्न हालत में शव मिला। फिलहाल, महिला अपराधी मनीषा शर्मा को पुलिस ने अपने ही ससुर के क़त्ल के जुर्म में गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है। 

इंदौर से पंगा लेकर बुरे फंसे अशनीर ग्रोवर, दर्ज हुई FIR

मराठा आरक्षण को लेकर चल रहे आंदोलन के बीच CM एकनाथ शिंदे ने किया ये बड़ा ऐलान

9 वर्षीय मासूम को रौंदते हुए निकली पूर्व विधायक की स्कॉर्पियो, मौत के बाद मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -