पत्नी ने माँगा 6 लाख का हार, नहीं दे पाया पति तो कर दिया ये हाल
पत्नी ने माँगा 6 लाख का हार, नहीं दे पाया पति तो कर दिया ये हाल
Share:

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ अतीक अहमद के नाम से अपने पति को धमकी देने वाली दबंग पत्नी एवं उसके मायके वालों की चौंकाने वाली करतूत सामने आई है। जहां 6 लाख के हार की मांग पूरी न होने के चलते दबंग पत्नी ने अपने पति से मारपीट करते हुए उसका हाथ तोड़कर हॉस्पिटल पहुंचा दिया। पत्नी के हाथों मार खाने वाले चोटिल पति का जिला मलखान सिंह चिकित्सालय में उपचार जारी है। पुलिस ने पति की शिकायत पर पत्नी व उसके घर वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, तहकीकात की जा रही है। 

आपको बता दें कि कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा ठाकुर वाली गली में किराए के मकान में रहने वाले पीड़ित वाजिद खान ने बताया कि 17 जुलाई 2022 को बुलंदशहर जिले के थाना डिबाई क्षेत्र निवासी इकरा के साथ मुस्लिम रीति रिवाज के मुताबिक, उसका निकाह सम्पन्न हुआ था। जिसके पश्चात् उसकी पत्नी ने एक बेटे को भी जन्म दिया। वाजिद का आरोप है कि शादी के पश्चात् से ही उसकी पत्नी इकरा किसी न किसी बात को लेकर उससे विवाद कर बैठती है। झगड़ा और मारपीट करना उसका नियम बन गया है। जिसकी शिकायत उसके द्वारा स्थानीय थाने से लेकर पुलिस के उच्च अफसरों से की गई। 

वही इस बीच इकरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने की खबर जब उसके परिजनों को हुई तो वो भड़क उठे। हालांकि, सुलह हुआ, अलग घर में रहना शुरू किया मगर बावजूद इसके दबंग इकरा अपने वाजिद को निरंतर प्रताड़ित कर रही थी। इतना नहीं इकरा के परिजनों ने अतीक अहमद का नाम लेकर वाजिद को धमकी भी दी तथा कहा कि इकरा को 6 लाख का हार दिला दो या फिर 6 लाख अकाउंट में डाल दो। जब वाजिद पत्नी की हार की मांग पूरी करने से इंकार कर दिया तो पत्नी इकरा अपना आपा खो बैठी तथा उसके ऊपर बेलन से हमला बोलते हुए जमकर मारपीट की, जिसमें वाजिद का हाथ टूट गया। उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा।   

पीड़ित वाजिद ने बताया कि पत्नी ने मेरा हाथ तोड़ दिया है। तकिया मुंह पर रखकर जान से मारने का भी प्रयास किया। अतीक का नाम लेकर उसके घरवाले मुझे डराते-धमकाते हैं। इस पूरे मामले में सीओ अभय पांडे ने बताया कि थाना कोतवाली नगर का एक प्रकरण संज्ञान में आया है। भुजपुरा चौकी क्षेत्र अंतर्गत ठाकुर वाली गली निवासी वाजिद खान द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया है, जिसमें पत्नी एवं उसके परिजनों पर मारपीट एवं धमकी देने का आरोप लगाया गया है। शिकायत के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।  

लक्षद्वीप में दो लक्ज़री 'ताज होटल' खोलेगा टाटा समूह, पीएम मोदी के दौरे के बाद किया बड़ा ऐलान

मोहम्मद शमी को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने अर्जुन अवार्ड से किया सम्मानित, वर्ल्ड कप में अपनी गेंदों से बरपाया था कहर

भारत से पंगा लेने के बाद मालदीव के राष्ट्रपति की कुर्सी पर लटकी तलवार ! अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में विपक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -