पति से करवाई करवाचौथ की शॉपिंग और सामान लेकर जीजा संग हो गई फरार महिला
पति से करवाई करवाचौथ की शॉपिंग और सामान लेकर जीजा संग हो गई फरार महिला
Share:

मेरठ: करवाचौथ पर उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है जहां एक पत्‍नी, पति से त्‍योहार की शॉपिंग कराने के पश्चात् अपने जीजा के साथ फरार हो गई। अब पति एवं बहन पुलिस से गुहार लगा रहे हैं। पति का कहना है कि अगर उसकी पत्‍नी तत्‍काल वापस नहीं आई तो वह उसे बददुआ देने के लिए व्रत रखेगा। 

महिला अपने साथ 16 महीने के बच्‍चे को भी ले गई है। SSP के पास पहंचे पीड़ि‍त पति ने पुलिस से मांग की कि पत्‍नी नहीं मिलती तो कम से कम पुलिस बच्‍चे को वापस दिला दे। बता दें कि अशोक नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्‍नी एवं बच्‍चे के साथ मेरठ के जानीपुर क्षेत्र में रहता है। करवाचौथ पर उसने अपनी पत्‍नी को शॉपिंग कराई। मगर करवाचौथ मनाने से पहले ही पत्‍नी अपने जीजा के साथ फरार हो गई। पत्‍नी के जीजा के साथ गायब होने के पश्चात् पति की हालत खराब हो गई है। उसका आरोप है कि वह इस मामले को लेकर कई बार थाने पर गया मगर कोई कार्रवाई नहीं की गई। तत्पश्चात, वह SSP के पास पहुंचा। 

पति ने कहा कि जीजा, उसकी पत्‍नी को बहलाफुसलाकर ले गया है। उसने कहा कि पुलिस किसी प्रकार बच्‍चे को वापस दिला दे। उसने कहा कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। पति का कहना है कि उसकी शादी की शादी को 4 वर्ष हो गए हैं। पत्‍नी ऐसा कदम उठा लेगी यह उसने सपने में भी सोचा था। वो भी ये घटना करवाचौथ पर हुई है। इस घटना को लेकर परिवार के शुभचिंतक भी हैरान हैं। उधर, मेरठ पुलिस भी सोच रही है कि इस मामले में अब क्‍या कदम उठाए। पुलिस महिला एवं उसके साथ फरार जीजा का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है पति-पत्‍नी को आमने-सामने बिठाकर मामले का समाधान निकालने का प्रयास किया जाएगा।

मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर राज्य को मिली नई सौगात, इस शहर को यूनेस्को ने दिया ‘सिटी आफ म्यूज़िक’ का खिताब

विपक्षी नेताओं को Apple से आए अलर्ट का जॉर्ज सोरोस से है कनेक्शन! BJP का बड़ा दावा

भारत के इस मंदिर में विराजमान हैं चौथ माता, दर्शन करने से मिलता है अखंड सौभाग्य का आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -