लाखों के गहने लेकर फरार हुई पत्नी, लव-मैरिज के बाद उठाया ऐसा कदम
लाखों के गहने लेकर फरार हुई पत्नी, लव-मैरिज के बाद उठाया ऐसा कदम
Share:

इंदौर/ब्यूरो। लसुड़िया थाना क्षेत्र में शादी के तीन महीने बाद ससुराल से 50 लाख रुपए के जेवर लेकर भागने के हाई प्रोफाइल मामले में नया खुलासा हुआ है। FIR की कॉपी से पता चला है कि पति-पत्नी को लड़वाने में साली ने अहम भूमिका निभाई है। कभी उसने बहन के ससुराल वालों से बच्चा गिराने की बात कहकर उनके घर झगड़ा कराया, तो कभी मामूली बहस पर बिना बताए आधी रात को उनके घर पुलिस भिजवा दी। इस मामले में आरोपी महिला की तस्वीर भी सामने आई है, जो कि गाजियाबाद के नेहरू नगर इलाके में रहती है। इंदौर के एक दाल व्यापारी ने अपनी पत्नी पर 50 लाख रुपए के जेवरात ले जाने का आरोप लगाया है। व्यापारी और आरोपी महिला मैट्रिमोनियल वेबसाइट के माध्यम से एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। 

उप निरीक्षक जी.आर. सोलंकी ने बताया कि मामला शांति निकेतन का है। जहां रहने वाले नितेश सिंघानिया की शादी करीब तीन महीने पहले यूपी की रहने वाली रुचि नाम की महिला से हुई थी। दोनों तलाकशुदा थे और उन्होंने लव मैरिज की थी। व्यापारी ने शिकायत की है कि उनकी पत्नी 50 लाख के जेवर लेकर भाग गई है। इस मामले में 18 अगस्त को केस दर्ज किया गया। मैं 108 शांति निकेतन (इंदौर) में रहता हूं। दाल-चावल का व्यवसाय करता हूं। 3 मई 2022 को मेरी शादी रुचि शर्मा (37) से हुई थी। वह गाजियाबाद (उत्तरप्रदेश) की रहने वाली है। ये रुचि और मेरी दूसरी शादी थी। हमारा पहले तलाक हो चुका था।

हमने लव मैरिज की थी। एक-दूसरे को 1 साल से जानते हैं। शादी के बाद हनीमून के लिए यूरोप गए थे। जब वापस आए तो रुचि की बहन मिया ने मुझे, मेरी मां कनकलता सिंघानिया और मेरे पिता विनोद सिंघानिया के मोबाइल पर 23 जुलाई 2022 को मैसेज भेजे। लिखा था- तुम अपने होने वाले बच्चे को गिराना (मारना) चाहते हो इस पर पत्नी रुचि से बात की। उसने इस बात को नजरअंदाज करने को कहा। 14 अगस्त 2022 की शाम 7 से 8 बजे के बीच पत्नी रुचि मुझसे मेरे पैतृक जेवरों के बारे में पूछने लगी कि कहां गए? मुझसे, माता-पिता और बहन काजल से झगड़ा किया। रात 2.30 बजे थाना लसूडिया से पुलिस घर आई और पत्नी व मुझे समझाया। पत्नी से पूछा कि पुलिस को किसने बुलाया तो वो बोली- उसकी बहन मिया ने भिजवाया है। मेरे और पत्नी के बीच कोई विवाद न हो, इसलिए लेडी कॉन्स्टेबल को मेरे घर पर ही बैठा दिया गया। 

16 अगस्त को मैं, पत्नी और माता-पिता अपना सभी सामान सात बैगों में लेकर लसूड़िया थाना पहुंचे। हमारे बीच यहां काउंसिलिंग कराई गई। जो सात बैग हम लेकर गए थे, उसमें से तीन बैग पत्नी के कहे अनुसार उसे वहां पर ही दे दिए। पत्नी घर नहीं लौटी तो उसे उसी की बहन मिया के साथ होटल इन्फिनिटी (विजय नगर) में रुकवा दिया। अगले दिन 17 अगस्त को हम दोनों पक्षों को दोपहर 12 बजे फिर काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया। लेकिन, पत्नी नहीं आई। उसने मुझसे कहा- तबीयत ठीक नहीं है। इसी दिन रात 8 से 8.30 बजे पत्नी को कई कॉल किए, लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। जब होटल इन्फिनिटी पहुंचा तो पता चला कि पत्नी और उसकी बहन मिया शर्मा रात 8 बजे ही बिना चेकाउट किए (यानी होटल स्टाफ को बिना सूचना दिए) चली गईं। पत्नी को जो तीन बैग रखने के लिए दिए थे, उसमें मेरे पैतृक जेवर थे। बैग में 50 लाख की डायमंड और गोल्ड की ज्वेलरी थी। 1.30 लाख कैश भी था। इस मामले में आरोपी महिलाओं का पक्ष सामने नहीं आ सका है। जब भास्कर की टीम ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

MP के 29 ज‍िलों में अत‍ि भारी बार‍िश की संभावना

जॉर्जिया वुशु इंटरनैशनल चैम्पियनशिप इन बहनों ने जीता मेडल

कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौतम सहित बंधुओं की संपत्ति होगी कुर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -