भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी टॉप ट्रेंड में है सिद्धार्थ शुक्ला
भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में भी टॉप ट्रेंड में है सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के पश्चात् से ही बॉलीवुड जगत तथा उनके प्रशंसक बहुत हैरान हैं। कई लोगों को भरोसा ही नहीं हो रहा है कि इंडस्ट्री के सबसे फिट स्टार्स में शुमार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दिल का दौरा पड़ने से हो सकता है। सिद्धार्थ की मौत की खबर से भारतीय ही नहीं, पाकिस्तानी भी बेहद दुखी हैं। पाकिस्तान में सिद्धार्थ शुक्ला ट्विटर के टॉप ट्रेंड में हैं।

वही पाकिस्तान में उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर बहुत पोस्ट कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की पॉपुलैरिटी में बिग बॉस 13 के पश्चात् बहुत इजाफा देखने को मिला था। इस शो के पश्चात् से उनकी ग्लोबल फैन फॉलोइंग में वृद्धि हुई थी। बिग बॉस तथा यशराज की मूवी के पश्चात् भारत के साथ ही साथ वे पड़ोसी देशों में भी लोकप्रिय हो गए थे। 

सिद्धार्थ की मौत पर पाकिस्तानी रिपोर्टर ने बताया कि सिद्धार्थ पाकिस्तान में टॉप ट्रेंड बने हुए हैं। वही एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने लिखा कि जिंदगी कभी भी हाथ से फिसल सकती है। हमें कुछ नहीं पता आगे क्या होने वाला है। जिंदगी की कोई गारंटी नहीं पर मौत की है। इसके बड़ा भी हम जिंदगी के लिए योजना बनाते रहते हैं। सिद्धार्थ के एक पाकिस्तानी प्रशंसक का कहना था कि मैंने सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 में पूरे सीजन सपोर्ट किया था। पूरा विश्व उसके खिलाफ था मगर मैंने आसिम को छोड़कर सिद्धार्थ को चुना था। मैंने उसे इसलिए चुना क्योंकि उसने हमेशा सही का साथ दिया। मगर उनकी मौत की खबर सुनकर मैं स्तब्ध हूं। मुझे भरोसा नहीं हो रहा है। 

ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ के जाने से पीली पड़ी शहनाज गिल, अभिनेता की माँ का भी हुआ बुरा हाल

इस मशहूर सुपरस्टार से हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी बार बात, एक्टर ने जताई हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -