सिद्धार्थ के जाने से पीली पड़ी शहनाज गिल, अभिनेता की माँ का भी हुआ बुरा हाल

टीवी जगत पर अपने अभिनय से हर किसी को दीवाना करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक दुनिया से चले जाना हर किसी को चौंका गया है। सिद्धार्थ का देहांत बृहस्पतिवार 2 सितंबर को हुआ है। आज मतलब शुक्रवार को अभिनेता का दाह संस्कार किया जाएगा। ऐसे में सभी स्टार्स इस मुश्किल वक़्त में सिद्धार्थ के परिवार से मिलने उनके घर गए थे, इसी में अभिनेता राहुल महाजन भी सम्मिलित है।

वही राहुल महाजन, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पश्चात् उनके परिवार से मिले हैं। राहुल महाजन ने एक साक्षात्कार में कहा है कि अभिनेता के अचानक चले जाने से सिद्धार्थ की मां और शहनाज गिल का कैसा हाल हो गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, एक साक्षात्कार में राहुल ने बताया है कि सिद्धार्थ एक अलग प्रकार के शख्स थे, अभिनेता के जाने के पश्चात् आज मैं उनकी मां से मिला, जो बहुत ही मजबूत महिला भी हैं। उनकी आंखों में आंसू थे मगर वह मजबूत थी तथा उन्होंने मुझसे बोला ‘मृत्यु स्पष्ट है मगर इतना जल्दी नहीं होना चाहिए था (उसे इतनी जल्दी नहीं जाना चाहिए था)’। 

राहुल के मुताबिक, वह एक मां है और कोई भी मां अपने बेटे को अपनी जिंदगी में कैसे जाते हुए देख सकती है। इतना ही नहीं राहुल महाजन ने सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर शहनाज से मिलने की भी बात बोली है। इसी रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल ने कहा है कि शहनाज पूर्ण रूप से पीली सी हो गई थी जैसे कि एक तूफान अभी-अभी गुजरा हो तथा जिंदगी का सब कुछ धो डाला हो।

इस मशहूर सुपरस्टार से हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी बार बात, एक्टर ने जताई हैरानी

हाई प्रोटीन डायट में थे सिद्धार्थ शुक्ला, रात में माँ से की थी बेचैनी की शिकायत!

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से अटके कई प्रोजेक्‍ट्स, एक बड़ी फ‍िल्‍म में आने वाले थे नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -