इस मशहूर सुपरस्टार से हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी बार बात, एक्टर ने जताई हैरानी

टेलीविज़न जगत के जाने माने लोकप्रिय सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने सिर्फ 40 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया। प्रशंसक और उनके नजदीकी मित्रों के लिए इस बात पर विश्वास कर पाना बहुत कठिन है। सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ-साथ कई स्टार्स पोस्ट साझा कर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं तथा दिवंगत एक्टर की आत्मा की शांति के लिए कामना कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

वही सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां एवं दो बहनों को छोड़ कर गए हैं। अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम तथा जाने-माने अभिनेता करण कुंद्रा ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने कल शाम दिवंगत सुपरस्टार से बात की थी। करण कुंद्रा ने सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत पर दुख जताते हुए बताया कि उन्होंने कल शाम दिवंगत अभिनेता से बात की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर इस बात की खबर दी।

उन्होंने लिखा, 'चौंकाने वाला।।। कल रात हम बात कर रहे थे कि आप कितना अच्छा कर रहे हैं… यकीन नहीं हो रहा। जल्दी ही चला गया मेरा दोस्त… बहुत जल्द चला गया RIP आपको हमेशा मुस्कुराते हुए याद रखेगा ।। अत्यधिक दुखी।' वही प्रशंसक करण कुंद्रा के इस पोस्ट को देख बहुत हैरान और दुखी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है, सेहत खराब होने के पश्चात् उन्हें मुंबई स्थित कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया था। मुंबई स्थित कूपर हॉस्पिटल में सिड के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि अभिनेता को हार्ट अटैक आया था।

हाई प्रोटीन डायट में थे सिद्धार्थ शुक्ला, रात में माँ से की थी बेचैनी की शिकायत!

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से अटके कई प्रोजेक्‍ट्स, एक बड़ी फ‍िल्‍म में आने वाले थे नजर

मौत से पहले आखिर ऐसा क्या हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ? टूटा हुआ मिला कार का पिछला शीशा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -