ब्रह्मकुमारी समाज की विधि से होगा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के किजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन बृहस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। वह 40 वर्ष के थे। एक्टर के अचानक जाने से उनका परिवार, नजदीकी दोस्त तथा उनके प्रशंसक शोक में डूब गए है। सोशल मीडिया के माध्यम से निरंतर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही हैं।

इसके साथ ही उनकी आत्मा को शांति प्राप्त हो इसके लिए प्रार्थना भी की जा रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने शानदार अभिनय से हमेशा ही लोगों को दीवाना बनाया था। ‘बिग बॉस 13’ का ख़िताब प्राप्त होने के पश्चात् उनके करियर की नई उड़ान मिली थी। सिद्धार्थ की अचानक मौत के पश्चात् आज उनका अंतिम संस्कार 11 बजे होगा। प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस छानबीन के पश्चात् दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का शव उनके परिवार को दिया जाएगा।

तत्पश्चात, मुंबई पुलिस इस पूरे मामले पर ऑफिशियल बयान भी जारी कर सकता है। खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला पर पार्थिव शरीर ब्रह्माकुमारी दफ्तर भी ले जाया जाएगा। इसके पश्चात् ही एक्टर का शव उनके घर ले जाया जाएगा। सिद्धार्थ मुंबई स्थित ओशिवारा क्षेत्र में रहते हैं। इसके पश्चात् ब्रह्मकुमारी समाज की विधि के मुताबिक, उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ को अंतिम बार अपनी मां के साथ वॉक करते देखा गया था। एक्टर दिए अपने इंटरव्यू में कई बार बोल चुके हैं कि वह अपनी मां के बहुत नजदीक हैं।

सिद्धार्थ के जाने से पीली पड़ी शहनाज गिल, अभिनेता की माँ का भी हुआ बुरा हाल

इस मशहूर सुपरस्टार से हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी बार बात, एक्टर ने जताई हैरानी

हाई प्रोटीन डायट में थे सिद्धार्थ शुक्ला, रात में माँ से की थी बेचैनी की शिकायत!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -