शिखर धवन के परिवार को क्यों फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया
शिखर धवन के परिवार को क्यों फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका पहुंच गई है. केपटाउन के कलिनन होटल में सारे खिलाड़ियों को ठहराया गया है. लेकिन स्टार बल्लेबाज शिखर धवन के लिए यह यात्रा कुछ ठीक नहीं रही. उन्हें अपने परिवार के बिना ही साउथ अफ्रीका जाना पड़ा. दरअसल, मुंबई से साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हुई धवन फैमिली को दुबई में रोक दिया गया.

धवन ने खुद ट्वीट कर बताया कि उनकी बीवी और बच्चों को दुबई से साउथ अफ्रीका के लिए फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया. एयरपोर्ट पर उनसे बर्थ सर्टिफिकेट के अलावा अन्य डॉक्युमेंट मांगे गए. धवन ने लिखा- जाहिर है उस वक्त एयरपोर्ट पर ये सारे प्रमाणपत्र हमारे पास नहीं थे. वे अब दुबई एयरपोर्ट पर अपने डॉक्युमेंट के पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं. धवन ने नाराजगी भरे स्वर में सवाल उठाया कि मुंबई में उड़ान में सवार होते वक्त एमिरेट्स ने क्यों नहीं इसके बारे में जानकारी दी.

साथ ही उन्होंने लिखा है कि इस दौरान एमिरेट्स के कर्मचारियों का रुख बेहद ख़राब, रूखा और अनप्रोफेशनल रहा. इससे पहले खबर आई थी कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का टखने की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जनवरी से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है. भारतीय टीम की रवानगी से पहले धवन को लंगड़ाते हुए टीम होटल में प्रवेश करते हुए देखा गया. उनके बाएं टखने में पट्टियां बंधी थीं.

भारत के खिलाफ टेस्ट से पहले मोर्कल ने कहा..

अफ्रीका दौरे को लेकर सहवाग ने की भविष्यवाणी

नेहरा ने इस खिलाड़ी को बताया अफ्रीका के लिए सबसे खतरनाक

हार्दिक पंड्या की ग्लैमरस भाभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -