भारत के खिलाफ टेस्ट से पहले मोर्कल ने कहा..
भारत के खिलाफ टेस्ट से पहले मोर्कल ने कहा..
Share:

भारत के खिलाफ 5 जनवरी से शुरू हो रही 3 टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल ने बड़ा बयान दिया है. मोर्कल का मानना है कि भारत के खिलाफ उनके गेंदबाजों के लिए दिन का आखिरी सत्र सबसे अहम होगा. गुरूवार की शाम एक पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि, 'अंतिम सत्र में गेंद नरम होती है और परिस्थितियां कठिन होती है. टेस्ट क्रिकेट में ज्यादातर रन चाय के बाद के सत्र में बनते है. इसलिए हमारे लिए आखिरी सत्र काफी अहम होगा. हमें देखना होगा की आखिरी सत्र में हमारे अंदर भारतीय बल्लेबाजों को आउट करने की ऊर्जा होती है या नहीं.'

गौरतलब है कि मोर्कल ने पिछले 5 साल पहली बार टेस्ट मैच में 5 विकेट लिए. उन्होंने यह कारनामा पोर्ट एलिजाबेथ में जिम्बाब्वे के खिलाफ किया. हालांकि मोर्केल भारत के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर बैठ सकते हैं. दरअसल एक लम्बे अरसे के बाद डेल स्टेन टीम में वापसी कर रहे है. ऐसे में अगर दक्षिण अफ्रीका 3 तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरती है तो मोर्कल को बाहर बैठना पड़ सकता है. इसका कारण है कि अफ्रीका टीम में तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा और वेर्नोन फिलेंडर की जगह लगभग पक्की समझी जा रही है.

33 वर्षीय मोर्कल ने कहा कि, 'हमें अभी यह तय करना होगा. स्टेन नेट पर शानदार गेंदबाजी कर रहे है. वह फिट है और मुझे लगता है कि पोर्ट एलिजाबेथ की पिच पर वह प्रभावशाली होंगे. उनके पास अभी एक सप्ताह का और समय है.' आपको बता दें कि स्टेन ने नवंबर 2016 के बाद से कोई भी टेस्ट मैच नहीं खेला है.

 

हार्दिक पंड्या की ग्लैमरस भाभी

आखिर हेज़ल क्यों हुई जल-भून ख़ाक

पत्नी संग बेटी के फंक्शन में नज़र आये लेस्नर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -